Thursday, May 2, 2024
HomeHimachal NewsBilaspur Newsहिमाचल में क्रिसमस पर हादसा : हादसे में एक ही परिवार के...

हिमाचल में क्रिसमस पर हादसा : हादसे में एक ही परिवार के नौ लोग….

- Advertisement -

हिमाचल प्रदेश में क्रिसमस पर हादसा हुआ है. हादसे में एक ही परिवार के नौ लोग घायल हैं. घायलों को अस्पताल में भर्ती किया गया है. मामला बिलासपुर जिले का है. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ताज़ा मिली जानकारी के अनुसार, सोलन जिले के अर्की का परिवार कांगड़ा के ज्वाला जी मंदिर से माथा टेककर घर लौट रहा था. इस दौरान सोमवार सुबह शिमला-मटौर नेशनल हाईवे पर बिलासपुर जिले के नम्होल के साथ लगते बाग खुर्द के इन लोगों की गाड़ी गाड़ी खाई में जा गिरी. गाड़ी में कुल 9 लोग सवार थे, जो सभी घायल हुए हैं. जब सुबह टेंपो ट्रैक्स बिलासपुर से शिमला की ओर जा रही थी तो नम्होल के साथ लगते बाग खुर्द नामक जगह पर तीखे मोड़ पर चालक ने गाड़ी के ऊपर से नियंत्रण खो दिया और गाड़ी खाई में जा गिरी.

घायलों में पांच महिलाएं और चार पुरुष शामिल हैं. सभी घायलों को स्थानीय लोगों ने खाई से बाहर निकाला गया और 108 एंबुलेंस की सहायता से उपचार के लिए एम्स बिलासपुर पहुंचाया. जहां पर सभी घायलों का उपचार चला हुआ है. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है और चालक के खिलाफ लापरवाही से गाड़ी चलाने का मुकदमा दर्ज कर लिया है. डीएसपी हेड क्वार्टर मदन धीमान ने मामले की पुष्टि की है.

हादसे में कौन कौन हुए घायल

हादसे में सोलन जिले के अर्की के गावं सरयांज के पति सुरेश कुमार और पत्नी अनिता (43), उनके दोनों बेटियां बेटी मनीषा (23), साक्षी (22), धीरज (20), कमल (27), फूला देवी (52), गगन (19) और महिला स्वर्णजीत (19) घायल हैं. ये सभी लोग अर्की के सरयांज गांव के एक ही परिवार से हैं.

- Advertisement -

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments