Wednesday, April 24, 2024
HomeHimachal Newsदर्दनाक सड़क हादसा: भाई बहन की कार खड्ड में गिरी, दोनों की...

दर्दनाक सड़क हादसा: भाई बहन की कार खड्ड में गिरी, दोनों की मौत

In Himachal Pradesh's Solan district, a car rammed into a gorge from the Gumbar bridge on the Subathu-Kunihar road on Wednesday afternoon. Two people died on the spot in the accident. After getting information about the accident, the police reached the spot and took possession of the dead bodies.

- Advertisement -

Himachal Pradesh के Solan जिले में Subathu-Kunihar road पर गंबर पुल से बुधवार दोपहर एक कार खड्ड में जा गिरी। हादसे में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शवों को कब्जे में लिया।

जानकारी के अनुसार Subathu के समीप गंभर पुल पर Chandigarh number की कार गंबर की उतराई में अनियंत्रित होकर रेलिंग तोड़ते हुए खड्ड में गिर गई। हादसे में भाई-बहन की मौके पर ही मौत हो गई।

यह भी पढ़ें : हिमाचल में घर बनाना और महंगा : सरिया और सीमेंट में भारी उछाल

मृतकों की पहचान परीक्षित(32) व अंकिता (30) Dadlaghat के रूप में हुई है। गाड़ी के गिरने की आवाज सुनते ही स्थानीय लोग भी मौके पर पहुंचे, लेकिन दोनों की मौत हो चुकी थी। स्थानीय लोगों ने आधार कार्ड से पहचान देखकर हादसे की सूचना रिश्तेदारों व पुलिस को दी। मृ

तक परीक्षित चंडीगढ़ में एबीए कर रहा था और अंकिता बेंगलुरु में नौकरी करती थी। दोनों Chandigarh to Dadlaghat की ओर अपनी दादी के अंतिम संस्कार में शामिल होने जा रहे थे। सड़क हादसे की सूचना परिजनों को दाह-संस्कार के दौरान मिली। इसके बाद कुछ परिजन घटनास्थल पर पहुंचे।

यह भी पढ़ें : बड़ा फैसला : 20 हजार छात्रों को मिलेंगे लैपटॉप

मौके पर पहुंची पुलिस ने परिजनों की मदद से मृतकों की पहचान की। थाना प्रभारी धर्मपुर राकेश रॉय ने बताया कि पुलिस ने हादसे की रिपोर्ट तैयार की गई है। शव का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है। आगामी कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

- Advertisement -

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments