Wednesday, April 24, 2024
HomeHimachal Newsदर्दनाक हादसा : खाई में गिरा वाहन, हंसराज की दर्दनाक की मौत

दर्दनाक हादसा : खाई में गिरा वाहन, हंसराज की दर्दनाक की मौत

- Advertisement -

शिमला जिले के चिड़गांव पुलिस थाना के तहत चिड़गांव-रोहल सड़क पर चिंचवाड़ी गांव के पास एक वाहन (एचपी 10ए-9930) के खाई में गिरने से एक व्यक्ति की मौत हो गई और तीन अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस के मुताबिक, हादसा पिछले शुक्रवार को हुआ.

जानकारी के अनुसार यह वाहन रोहल से चिड़गांव की तरफ आ रहा था। इस चिंचवाड़ी गांव के पास अनियंत्रित होकर लगभग 100 मीटर नीचे एक बगीचे में गिर गया। वाहन में 4 लोग सवार थे। हादसे का पता चलते ही स्थानीय ग्रामीण घटनास्थल पहुंचे तथा सभी घायलों को खाई से निकाल कर सड़क तक पहुंचाया, जहां से निजी वाहन तथा एम्बुलैंस की सहायता से संदासू अस्पताल ले गए। अस्पताल में चिकित्सकों ने एक व्यक्ति को मृत घोषित किया जबकि 3 अन्य को प्राथमिक उपचार देने के बाद सिविल अस्पताल रोहड़ू (Civil Hospital Rohru) रैफर कर दिया।

पुलिस के मुताबिक मृतक की पहचान हंसराज (55) पुत्र बरजजन दास निवासी गांव व डाकघर थाना उपतहसील जांगला के रूप में हुई है जोकि राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला रोहल में हिन्दी प्रवक्ता के पद पर तैनात था जबकि घायलों में रविंद्र सिंह (40) पुत्र जवाहर लाल निवासी चिंचवाड़ी डाकघर रोहल तहसील चिड़गांव, बिहारी लाल (48) पुत्र श्याम सिंह निवासी गांव मंजवाड़ी डाकघर रोहल तहसील चिड़गांव तथा प्रोमिला (41) पत्नी स्वर्गीय नरेश बरवाल निवासी गांव हिंगोरी डाकघर रोहल तहसील चिड़गांव शामिल है।

डीएसपी रोहड़ू रविंद्र नेगी ने हादसे की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर घटना की जांच शुरू कर दी है।

- Advertisement -

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments