Monday, April 29, 2024
HomeHimachal Newsहिमाचल न्यूज़ : टैंक में मिला महिला अनिता का शव

हिमाचल न्यूज़ : टैंक में मिला महिला अनिता का शव

- Advertisement -

मंडी जिला के तहत पुलिस थाना सुंदरनगर के अंतर्गत चनोल पंचायत (Manjkhetar Chanol Panchayat Sundernagar Mandi district) के मंझखेतर में शनिवार सुबह एक 55 वर्षीय महिला का शव घर से 100 मीटर की दूरी पर स्थित सिंचाई योजना के भंडारण टैंक Body of woman Anita found in tank Sundernagar Mandiमें मिला है।

सूचना मिलने पर सुंदरनगर पुलिस थाना प्रभारी जसबीर सिंह ने पुलिस कर्मियों सहित मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर सिविल अस्पताल सुंदरनगर में पोस्टमार्टम करवाया और मामले की जांच शुरू की। मृतक महिला की पहचान अनिता देवी पत्नी स्वर्गीय रणजीत सिंह निवासी मंझखेतर डाकघर तलेली के रूप में की गई है।

अनिता देवी शनिवार सुबह से घर से लापता थी

जानकारी के अनुसार अनिता देवी शनिवार सुबह से घर से लापता थी। उसके लापता होने का उसकी बहू साक्षी ठाकुर पत्नी अजय कुमार को तब चला जब वह सास के लिए सुबह की चाय देने उनके कमरे में गई। उसने आसपास के लोगों को सास के घर पर न होने की सूचना दी, जिस पर सभी ने उसकी तलाश शुरू की तो गांव की 2 महिलाओं को घर से 100 मीटर दूर स्थित सिंचाई योजना के टैंक में महिला का शव दिखा। इसके बाद पुलिस को सूचित किया गया।

जमीनी विवाद के चलते लड़ाई-झगड़ा

महिला की मौत का कारण पड़ोसियों से चल रहा जमीनी विवाद बताया जा रहा है। परिजनों का आरोप है कि इस जमीनी विवाद के चलते लड़ाई-झगड़ा होने से मृतका ने मानसिक रूप से परेशान होकर आत्महत्या जैसा बड़ा कदम उठाया। परिजनों की शिकायत व आरोप के आधार पर पुलिस ने पड़ोसन के विरुद्ध मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। थाना प्रभारी सुंदरनगर जसबीर सिंह के अनुसार मृतका के परिजनों की शिकायत पर पड़ोसन जमना देवी को गिरफ्तार कर उसके विरुद्ध मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

- Advertisement -

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments