Wednesday, April 24, 2024
HomeHimachal Newsहिमाचल : सरकारी सीमैंट के 50 बैग के साथ एक गिरफ्तार

हिमाचल : सरकारी सीमैंट के 50 बैग के साथ एक गिरफ्तार

State Vigilance and Anti-Corruption Bureau team on Sunday recovered 50 bags of government cement at Sarwari in Kullu district. On the basis of the information, the team of the Bureau raided and during a building construction work, this consignment of government cement was caught. The team of the Bureau has taken possession of this consignment of cement and has arrested Ram Chand Contractor.

- Advertisement -

स्टेट विजीलैंस एंड एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम ने रविवार को कुल्लू जिला के सरवरी में सरकारी सीमैंट के 50 बैग बरामद किए हैं। सूचना के आधार पर ब्यूरो की टीम ने छापा मारा और एक भवन निर्माण कार्य के दौरान सरकारी सीमैंट की यह खेप पकड़ी गई। ब्यूरो की टीम ने सीमैंट की यह खेप कब्जे में ले ली है और राम चंद ठेकेदार को गिरफ्तार कर लिया है। इस बात की छानबीन की जा रही है कि सरकारी सीमैंट की यह खेप सिविल सप्लाई के स्टोर से उठी थी तो किसके नाम पर उठी थी। सीमैंट की पकड़ी गई खेप में सरकारी मार्क वाले ही सीमैंट के बैग हैं।

3 दिन से लापता 7 साल के अभिनक्ष का शव घर से 100 मीटर नाले में मिला

इस पूरे प्रकरण से सिविल सप्लाई कॉर्पोरेशन के अधिकारियों में भी हड़कंप मचा हुआ है। किस विभाग के विकास व निर्माण कार्य के लिए यह सीमैंट जा रहा था, उसका भी पता लगाया जा रहा है। संबंधित महकमे के अधिकारियों से भी पूछताछ होगी कि आखिर जब सीमैंट की खेप आई थी तो वह सरकारी निर्माण कार्य में लगी क्यों नहीं। ऐसे में इस पूरे प्रकरण में कई लपेटे में आएंगे। किस सरकारी ठेकेदार के नाम पर यह सीमैंट स्टोर से उठा है, वह भी मामले में फंसेगा। विजीलैंस की टीम पूरे प्रकरण की बारीकी से छानबीन कर रही है और इस गड़बड़झाले को लेकर मामला भी दर्ज किया गया है।

अति दर्दनाक : खाई में गिरी आल्टो, एक की मौत

विजीलैंस के डीएसपी अजय कुमार ने सरकारी सीमैंट के 50 बैग बरामद किए जाने की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि मामला दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी गई है और आरोपी को भी गिरफ्तार किया है। पूरे प्रकरण की तह तक जाएंगे और इस गड़बड़झाले का पता लगाएंगे। मामले से जुड़े सभी लोगों से पूछताछ होगी।

- Advertisement -

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments