Wednesday, May 1, 2024
HomeHimachal Newsहिमाचल में बड़ा हादसा : हरी खाई में गिरी कार, लड़की सहित...

हिमाचल में बड़ा हादसा : हरी खाई में गिरी कार, लड़की सहित 4 की मौत

- Advertisement -

हिमाचल प्रदेश के शिमला जिले के रामपुर में बड़ा हादसा (big accident Rampur of Shimla Himachal) हुआ है. यहां पर एक कार हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई है. वहीं, एक अन्य सवार घायल है. घायल को अस्पताल में भर्ती किया गया है. फिलहाल, पुलिस ने शवों को मौके से निकाला है.

जानकारी के अनुसार, बुधवार सुबह यह हादसा पेश आया है. शिमला (Shimla) से 100 किमी दूर रामपुर में कलेडा-मझेवटी सड़क (Kaleda-Majhewati road in Rampur) मार्ग पर शलुन कैंची से यह कार नीचे खड्ढ में गिर गई. गाड़ी में कुल 5 लोग सवार थे, जिनमें से 4 की मौके पर ही मौत हो गई.

यह भी पढ़े : हिमाचल से Breaking News : चंबा में नाले में फंसे 195 विद्यार्थी व शिक्षक

आपको बता दे की अब तक मृतकों की पहचान नहीं हो पाई है. बताया जा रहा है कि सभी कार सवार शादी समारोह में हिस्सा लेने के बाद बारात से लौट रहे थे और इस दौरान कार हादसे का शिकार हो गई. फिलहाल घटना के कारणों का पता नहीं चल पाया है.

हादसे में कौन-कौन हुए मौत का शिकार

शिमला रामपुर पुलिस ने मामला दर्जकर छानबीन शुरू कर दी है. फिलहाल, मृतकों की पहचान अविनाश मांटा (24), चकली (रामपुर) शिमला, सुमन (22) गांव कुकही डाकघर दरकाली (रामपुर), हिमानी (22), गांव कुकही डाकघर दरकाली तहसील रामपुर और संदीप (40), गांव कुकही डाकघर दरकाली तहसील रामपुर के तौर पर हुई है. हादसे में शिवानी नाम की युवती (22), गांव कुकही डाकघर दरकाली घायल है. सभी ऑल्टो कार में सवार थे. ये सभी बीते कल बारात में गए थे और बुधवार सुबह लौट रहे थे.

यह भी पढ़े : देखे क्या हुआ जब पिकअप जीप खाई में गिरी ; चालक तो….

- Advertisement -

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments