Thursday, May 2, 2024
HomeHimachal NewsHimachal News : चिट्टे की बड़ी खेप के साथ 4 युवक गिरफ्तार

Himachal News : चिट्टे की बड़ी खेप के साथ 4 युवक गिरफ्तार

- Advertisement -

Una Himachal News : ताजा खबर यह है कि हिमाचल प्रदेश के Una district में पुलिस द्वारा drug mafia के खिलाफ चलाई मुहिम के तहत वीरवार को Haroli sub-division के तहत गांव पालकवाह में कार सवार 4 युवकों को चिट्टे की बड़ी खेप के साथ दबोचा गया है। उनके कब्जे से ड्रग मनी भी बरामद की है।

हिमाचल की ताजा अपडेट के लिए join करें My Himachal News का Whats App Group (CLICK HERE)

आपको बता दें कि पुलिस ने कार सवार युवकों से करीब 71 grams of chitta बरामद किया है जोकि अब तक पकड़ी गई चिट्टे की सबसे बड़ी खेप है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़े : उबलते पानी में गिरा डेढ़ साल का मासूम, मौत की जंग हारा

अभी तक मिली जानकारी के अनुसार पुलिस टीम को गुप्त सूचना मिली थी कि एक कार में नशीले पदार्थ की खेप Una की तरफ लाई जा रही है, जिसके बाद पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए नाकाबंदी की और एक car (HP 89-3603) को रोककर तलाशी ली।

तलाशी के दौरान पुलिस को नशे की खेप बरामद हुई। पुलिस ने Chitta की बड़ी खेप के साथ Una district के 2 युवकों के साथ Sundernagar और Bilaspur के 2 युवकों को भी दबोचा है। पिछले 3 दिन में पुलिस की चिट्टा माफिया के खिलाफ ही यह तीसरी बड़ी कार्रवाई सामने आई है।

यह भी पढ़े :  HRTC ने खोला नौकरी का पिटारा ; भरे जाएंगे चालकों के इतने पद

Superintendent of Police Arjit Sen Thakur ने बताया कि पुलिस ने Haroli sub-division के तहत Palakwah में की गई नाकाबंदी के दौरान गुप्त सूचना के आधार पर Punjab से आ रहे 4 लोगों को काबू कर उनके कब्जे से 71 ग्राम से ज्यादा चिट्टा व करीब 52 हजर की ड्रग मनी भी बरामद की है।

साथ में आपको यह भी बता दें पुलिस यह पता लगाने में जुटी है कि आखिर ये लोग चिट्टे की इतनी बड़ी मात्रा लेकर कहां से आए और उसे कहां ले जाया जा रहा था। एसपी ने बताया कि पुलिस ने नशा माफिया के खिलाफ लगातार कार्रवाई को अंजाम दे रही है और इसके लिए पड़ोसी राज्य Punjab की पुलिस के साथ भी मिलकर कार्रवाई को अंजाम दिया जा रहा है।

- Advertisement -

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments