Monday, April 22, 2024
HomeHimachal Newsदर्दनाक हादसा : हिमाचल पति ने पत्नी की गला रेत कर दी...

दर्दनाक हादसा : हिमाचल पति ने पत्नी की गला रेत कर दी हत्या

A heart-wrenching case has come to light in Kangra district of Himachal Pradesh.

- Advertisement -

Husband killed wife Paragpur Dehra Kangra

हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिला में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है.

यहां पुलिस स्टेशन देहरा के तहत अप्पर-परागपुर (Upper-Paragpur under Police Station Dehra) में एक प्रवासी मजदूर ने अपनी पत्नी का गला रेतकर हत्या को अंजाम दिया है.

देहरा पुलिस ने हत्या के आरोपी पति को मौके से गिरफ्तार कर लिया है. वहीं पुलिस जांच में जुटी है. फोरेंसिक टीम ने भी यहां जांच की.

हिमाचल के सरकारी स्कूलों में भरे जाएंगे 530 पद

एसपी कांगड़ा ने भी घटनास्थल का जायजा लिया. घटना आज सुबह की बताई जा रही है. बताया जा रहा है प्रवासी महिला व पुरुष यहां पर मजदूरी करते थे. पुलिस जांच में जुटी है कि आखिर क्‍यों पति ने अपनी पत्नी को इतनी दर्दनाक मौत दी.

उधर मृतिका की पहचान रुक्सार (22) पत्नी तावीक के रूप में हुई है. देहरा पुलिस आसपास के लोगों के भी बयान भी ले रही है, जिससे पता चल सके कि हत्‍या की क्‍या वजह रही है.

संशोधित वेतनमान के एरियर देने की तारीख का ऐलान

मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी देहरा विशाल वर्मा ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच कर रही है. यहां देहरा पुलिस स्टेशन के तहत एक ताविक नाम के प्रवासी मजदूर ने अपनी 22 वर्षीय पत्नी रुक्सार की गला रेतकर हत्या कर दी. फिलहाल आरोपी की पुलिस हिरासत में ले लिया है व आगामी कार्यवाही की जा रही है.

बताया जा रहा है प्रवासी मजदूर दंपती बिहार के समस्‍तीपुर का निवासी है. वे काफी समय से परागपुर में मेहनत मजदूरी कर अपना गुजारा कर रहे थे. आरोपित ताविक खान की उम्र भी करीब 24 वर्ष बताई जा रही है. मृतका की पहचान 22 वर्षीय रुक्सार पत्नी ताविक खान के रूप में हुई है.

- Advertisement -

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments