Tuesday, April 23, 2024
HomeStates NewsPunjab Newsउबलते पानी में गिरा डेढ़ साल का मासूम, मौत की जंग हारा

उबलते पानी में गिरा डेढ़ साल का मासूम, मौत की जंग हारा

- Advertisement -

बहुत ही दुखद खबर सामने आई है कि Police District Khanna के गांव रोसियाना में एक painful accident में डेढ़ साल के मासूम ही मौत हो गई। बच्चा उबलते पानी की बाल्टी में गिर गया। मृतक बच्चे की पहचान मनवीर सिंह पुत्र चमकौर सिंह निवासी रोसियाना के तौर पर हुई।

अभी तक मिली जानकारी के अनुसार मिली जानकारी के अनुसार रोसियाना गांव में मनवीर सिंह को नहलाने के लिए उसकी मां ने इलैट्रिक रॉड से बाल्टी में पानी गर्म किया और रॉड को कमरे में रखने के लिए चली गई। पीछे बाल्टी को पकड़कर खड़ा मनवीर सिंह बाल्टी के बीच गिर गया।

बुरी तरह से झुलसे मनवीर को पहले government hospital in Malerkotla भर्ती कराया गया वहां से हालत को भांपते हुए Rajindra Hospital Patiala रैफर किया गया। Rajindra Hospital में भी मनवीर की हालत में सुधार नहीं हुआ तो उसे Chandigarh. P.G.I. भेज दिया गया। P.G.I. में इलाज के दौरान Manveer की मौत हो गई।

इस संबंधी जब पुलिस चौकी सिआड़ के इंचार्ज एवं मामले के आई.ओ. तरविंदर कुमार बेदी से बातचीत की गई तो उन्होंने इसकी पुष्टि करते हुए कहा कि बच्चे की मौत संबंधी अस्पताल से पुलिस को सूचना मिली थी। जिसके चलते पुलिस मौके पर पहुंची।

चलते चलते यह जानकारी आपको बता दें कि कानूनी तौर पर जब तक बच्चा पूरी तरह से दांत नहीं निकाल लेता तब तक उसका पोस्टमार्टम नहीं हो सकता। इसी कारण पुलिस ने धारा 174 के तहत कार्रवाई करते हुए बिना पोस्टमार्टम के बच्चे का शव वारिसों को हवाले कर दिया।

- Advertisement -

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments