Thursday, May 2, 2024
HomeHimachal Newsदर्दनाक हादसा : 500 मीटर गहरी खाई में गिरी कार, 2 युवकों...

दर्दनाक हादसा : 500 मीटर गहरी खाई में गिरी कार, 2 युवकों की मौत

- Advertisement -

Karsog Mandi Latest News : आपको बता दे की मंडी जिला के उपमंडल करसोग में एक आल्टो कार के दुर्घटनाग्रस्त होने का समाचार है। इस हादसे में कार सवार 2 युवकों की मौत हो गई है जबकि एक युवक गंभीर तौर पर जख्मी हुआ है। हादसा बुधवार रात करबी 9 बजे शाना-लुच्छाधार सड़क पर पेश आया।

मामले की पुष्टि DSP Karsog Geetanjali Thakur ने की है। हादसे में मारे गए युवकों की पहचान संतराम (38) पुत्र सोहन लाल तथा जयंती दास (39) पुत्र सेवा दास के रूप में हुई है जबकि कार में सवार अन्य युवक नंदलाल पुत्र कली राम गंभीर तौर पर घायल हुआ है, जिसे IGMC Shimla रैफर कर दिया है।

Breaking Shimla News

जानकारी के अनुसार आल्टो कार (एचपी 30-4383) शाना से लुच्छाधार की तरफ जा रही थी। इस दाैरान शाना में कार अनियंत्रित होकर सड़क से करीब 500 मीटर गहरी खाई में लुढ़क गई।

सड़क हादसे की सूचना मिलते ही ग्रामीण घटनास्थल पर पहुंचे तथा कार में सवार तीनों युवकों को कड़ी मशक्कत के बाद कार से बाहर निकाल कर Civil Hospital, Karsog पहुंचाया।

नागरिक चिकित्सालय में तैनात चिकित्सकों ने 2 युवकों को मृत घोषित कर दिया जबकि हादसे में घायल युवक को प्राथमिक उपचार देने के बाद शिमला रैफर कर दिया।

डीएसपी गीतांजली ठाकुर ने बताया कि दुर्घटना के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है तथा पुलिस ने दुर्घटना का मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। दोनों मृतकों का Civil Hospital, Karsog में पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव परिजनों के हवाले कर दिए हैं।

palampur news today in hindi

- Advertisement -

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments