Thursday, May 9, 2024
HomeHimachal Newsपेड़ से लटका मिला 19 साल के युवक का सड़ा-गला शव

पेड़ से लटका मिला 19 साल के युवक का सड़ा-गला शव

Youth hanging in Kalka Parwanu News Himachal

Parwanu News Himachal : आपको बता दे की परवाणु थाने के अंतर्गत 12 नवम्बर को पुलिस थाना परवाणु में थाना कालका से सूचना मिली थी कि सैक्टर 5 HPMC के पास एक व्यक्ति लटका है।

इस पर थाना प्रभारी फूल चंद अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे।

ताज़ा जानकारी के अनुसार HPMC के समीप रेल लाइन से ऊपर बांस के घने जंगल के बीच पेड़ से चुन्नी का फंदा लगा एक पुरुष का नर कंकाल पाया गया। शव के टखनों व नीचे का हिस्सा जानवरों द्वारा खा लिया गया था व मांस सड़-गल चुका था।

GOVERNMENT JOBS IN HIMACHAL PRADESH (CLICK HERE)

शव के दाहिने हाथ में स्टील का कड़ा व एक राखी बंधी पाई गई। पैंट का ऊपरी हिस्सा व मोबाइल फोन, जूते कटी-फटी हालत में मौके के पास पाए गए। इन्हें देखकर प्रतीत हो रहा था कि शव के टखनों का निचला हिस्सा, बरामद पैंट के टुकड़े व जूतों को मांस के कारण जानवरों द्वारा नोचा गया है।

शव व बरामद सामान को देखकर महिला राधा ने उसकी पहचान अपने गुमशुदा बेटे मनीष (19) के रूप में की। बयान में यह पाया गया कि मृतक मनीष 10वीं तक पढ़ा था व माइक्रो टर्नर कंपनी परवाणु में काम करता था।

TGT JBT PGT posts in Himachal

वह 14 सितम्बर को शाम समय लगभग 8.30 बजे नाइट शिफ्ट में काम करने कम्पनी गया था लेकिन कम्पनी नहीं पहुंचा। इसके बाद उसके परिवार ने इसकी तलाश अपने तौर पर की तथा 17 सितम्बर को उसके गुमशुदा होने की रिपोर्ट पुलिस थाना कालका में दर्ज करवाई।

पुलिस द्वारा पूछताछ में पाया गया है कि मनीष अपने पड़ोस में रहने वाली लड़की से बातचीत करता था तथा 14 सितम्बर को उस लड़की को कह कर गया था कि अब वह नहीं आएगा।

अभी तक मामला आत्महत्या का पाया जा रहा है। परवाणु व कालका पुलिस मामले की जांच कर रही हैं। उपरोक्त मामले की पुष्टि थाना प्रभारी फूल चंद ने की है।

- Advertisement -

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments