Friday, May 3, 2024
HomeHimachal Newsगहरी खाई में लुढ़की कार…पूर्व प्रधान की मौत

गहरी खाई में लुढ़की कार…पूर्व प्रधान की मौत

- Advertisement -

नागरिक उपमंडल शिलाई के रोनहाट में सैंज खड्ड सड़क मार्ग पर एक निजी कार दुर्घटनाग्रस्त हो कर करीब 400 मीटर गहरी खाई में लुढ़क गई। हादसे में कार सवार एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए।
प्राप्त जानकारी के अनुसार बुधवार सुबह एक कार (HP 71-6852) सैंज खड्ड से रोनहाट की तरफ आ रही थी कि अचानक धाऊ की धार नामक स्थान पर अनियंत्रित होकर 400 मीटर गहरी खाई में लुढ़क गई।

हादसे की सूचना मिलते ही स्थानीय लोगों ने पुलिस के साथ मिलकर राहत एवं बचाव कार्य चलाया। वहीं घायलों को कड़ी मशक्कत के बाद खाई से बाहर निकालकर प्राथमिक उपचार के लिए रोनहाट अस्पताल पहुंचाया गया।

जानकारी है कि हादसे के समय कार में तीन लोग सवार थे, जिनमें से एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई थी, जबकि दो युवकों को गंभीर अवस्था में अस्पताल से प्राथमिक उपचार के बाद आगामी इलाज के लिए हायर सेंटर रैफर किया गया है।

घायलों की पहचान विपिन शर्मा (35) पुत्र जगत राम निवासी गांव कांडों डाकघर बड़ोल उपतहसील हरिपुरधार (सिरमौर) व दलीप सिंह (37) पुत्र जसवा राम निवासी गांव गुआउ डाकघर बड़ोल उपतहसील हरिपुरधार (सिरमौर) के रूप में हुई है।

जबकि मृतक व्यक्ति की शिनाख्त जीत सिंह (45) पुत्र दौलत राम निवासी गांव व डाकघर बड़ोल उपतहसील हरिपुरधार (सिरमौर) के रूप में हुई है जो कि बड़ोल पंचायत का पूर्व-प्रधान था।

उधर, शिलाई के एसडीएम सुरेश कुमार सिंघा ने बताया कि मृतक के परिजनों को प्रशासन की तरफ से दस हजार रुपए और घायलों के परिजनों को पांच-पांच हजार की फौरी राहत जारी की गई है।

उधर, डीएसपी मनीष चौधरी ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि मृतक का पोस्टमार्टम करवाने के बाद अंतिम संस्कार के लिए शव परिजनों को सौंप दिया गया है। वहीं पुलिस मामला दर्ज कर दुर्घटना के कारणों की जांच कर रही है।

- Advertisement -

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments