Monday, April 29, 2024
HomeHimachal NewsBilaspur Newsमिट्टी धंसने से गहरी खाई में गिरा ट्रक, चालक सहित 2 की...

मिट्टी धंसने से गहरी खाई में गिरा ट्रक, चालक सहित 2 की दर्दनाक मौत

- Advertisement -

हिमाचल में हादसों का दौर जारी है ताज़ा मामले में हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर जिले में मलोखर (Malokhar in Bilaspur) के समीप एक ट्रक अनियंत्रित गहरी खाई में जा गिरा। हादसे में ट्रक चालक सहित दो लोगों की मौत हो गई। हादसा बुधवार देर रात को पेश आया है। सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के बाद परिजनों के हवाले कर दिया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार यह हादसा बुधवार देर रात उस समय हुआ जब चालक ट्रक को सड़क किनारे खड़ा कर रहा था तभी अचानक से मिट्टी धंस गई और ट्रक लुढ़कता हुआ गहरी खाई में जा गिरा। हादसे में मरने वाले लोगों की पहचान 35 वर्षीय प्रेमलाल और 21 वर्षीय नीरज के रूप में हुई है। दोनों ही बिलासपुर के चंबी गांव (Chambi village in Bilaspur) के रहने वाले थे। बिलासपुर पुलिस उपाधीक्षक (DSP) राजकुमार (Bilaspur Deputy Superintendent of Police (DSP) Rajkumar) ने मामले की पुष्टि की है।

उन्होंने बताया कि हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस टीम एवं 108 एम्बुलेंस मौके पर पहुंची और स्थानीय लोगों की मदद से शवों को बाहर निकाला गया। घायलों को बिलासपुर अस्पताल (Bilaspur Hospital) ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया गया। उन्होंने कहा कि बरमाणा थाने (Barmana police station) में मामला दर्ज कर लिया गया है। शवों का पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों को सौंप दिए गए हैं।

- Advertisement -

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments