Monday, April 29, 2024
HomeHimachal Newsदर्दनाक सड़क हादसा : मां-बेटी की मौके पर मौत

दर्दनाक सड़क हादसा : मां-बेटी की मौके पर मौत

- Advertisement -

ताजा खबर आपको बता दें कि जिला किन्नौर के प्रवेश द्वार चौरा के समीप शुक्रवार को एक कार गहरी खाई में गिर गई। इस दुर्घटना में मां-बेटी की मौके पर ही मौत हो गई जबकि वाहन चालक ने गाड़ी से छलांग लगाकर अपनी जान बचाई।

पुलिस से मिली ताजा जानकारी के मुताबिक यह हादसा शुक्रवार दोपहर को घटित हुआ है। जैसे ही डस्टर गाड़ी (एचपी 68बी-6766) चौरा गेट के समीप पहुंची तो अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर गई।

इस हादसे के समय गाड़ी में 3 लोग सवार थे। वाहन में सवार चालक की माता गंगा देवी (60) व चालक की 25 वर्षीय बहन गाड़ी के साथ ही खाई में गिर गई।

इस दर्दनाक हादसे में मां-बेटी दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। इसमें वाहन चालक (33) दीपक पुत्र राकेश गांव कोठी डाकघर व तहसील कल्पा जिला किन्नौर ने गाड़ी से बाहर छलांग लगाकर अपनी जान बचाई। ( There were 3 people in the vehicle at the time of this accident. The mother of the driver Ganga Devi (60) and the 25-year-old sister of the driver fell into the ditch along with the vehicle. )

इस हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। इसके अलावा फायर ब्रिगेड के जवान व आईटीबीपी के जवानों ने स्थानीय लोगों की सहायता से दोनों शवों को सड़क मार्ग तक पहुंचाया और पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया।

पुलिस ने मामला दर्ज कर हादसे के कारणों की छानबीन शुरू कर दी है।

- Advertisement -

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments