Tuesday, April 23, 2024
HomeHimachal Newsअति दर्दनाक हादसा : सुमो 100 मीटर खाई में गिरी व्यक्ति की...

अति दर्दनाक हादसा : सुमो 100 मीटर खाई में गिरी व्यक्ति की दर्दनाक मौत

- Advertisement -

ताजा खबर के मुताबिक, चंडीगढ़-मनाली नेशनल हाईवे (Chandigarh-Manali National Highway Pandoh Dam) पर पंडोह डैम के पास सूमो कार के खाई में गिरने से एक शख्स की मौत हो गई, जबकि आठ लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घटना की सूचना मिलने के बाद पंडोह चौकी के अधिकारियों ने शव को कब्जे में ले लिया।

आपको बता दे की घटना में घायल 7 लोगों को 108 एंबुलेंस के माध्यम से जोनल अस्पताल मंडी लाया गया है। एक घायल पंडोह अस्पताल में ही उपचाराधीन है। बताया जा रहा है कि यह सभी लोग टैक्सी में बैठकर देवरी पंचायत की ओर जा रहे थे।

प्राप्त जानकारी के अनुसार शुक्रवार की शाम साढ़े पांच बजे टाटा सूमो टैक्सी पंडोह बाजार से देवरी पंचायत के बौंस गांव तक यात्रियों को लेकर जा रही थी. जैसे ही सूमो पंडोह बांध वैकल्पिक मार्ग पर एसपीटी होटल (SPT Hotel on the Pandoh Dam) के सामने मोड़ पर पहुंची, वाहन नियंत्रण खो बैठा और 100 मीटर नीचे जा गिरा.

घटना में जल शक्ति विभाग से सेवानिवृत्त टिकम राम निवासी गांव मुथल डाकघर व पंचायत देवरी की मौके पर मौत हो गई। मृतक वर्तमान पंचायत प्रधान देवरी धनी राम के पिता हैं। जबकि टैक्सी सवार करीब आठ लोग घायल हो गए। सभी घायल देवरी पंचायत के आसपास के बताए जा रहे हैं।

- Advertisement -

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments