Thursday, May 9, 2024
HomeHimachal CM Sukhwinder Singh SukhuSukhu सरकार ने पलटा एक और फैसला, 181 स्वास्थ्य संस्थान बंद

Sukhu सरकार ने पलटा एक और फैसला, 181 स्वास्थ्य संस्थान बंद

बड़ी खबर आपको बता दे की नवनिर्वाचित कांग्रेस की Sukhu government ने पूर्व Jairam government का एक और फैसला पलट दिया है। नई सरकार ने हिमाचल प्रदेश में स्वास्थ्य एंव परिवार कल्याण विभाग के तहत 1 अप्रैल 2022 के बाद नए खोले और अपग्रेड किए गए 181 स्वास्थ्य संस्थानों को डिनोटीफाई कर दिया गया है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें My Himachal News का Whats App Group (CLICK HERE)

Principal Secretary Health Subhashish Panda ने इस संबंध में आदेश जारी कर दिए हैं। आदेशों में यह स्पष्ट किया गया है कि Himachal Pradesh में 1 अप्रैल 2022 के बाद खोले गए नए health institutions और upgraded किए गए health institutions denotified किए जाते हैं।

यह भी पढ़े :  CM सुक्खू ने एक और फैसला बदला : बिजली विभाग के15 दफ्तर किए बंद

आपको बता दे की इससे एक दिन पहले मंगलवार को सुक्खू सरकार ने बिजली बोर्ड के 12 विद्युत मंडल, 17 उपमंडल और तीन ऑपरेशन सर्किल बंद कर दिए थे। बोर्ड प्रबंधन ने मंगलवार को 32 कार्यालयों को डिनोटिफाई किया था।

चीफ इंजीनियरों से इन नए कार्यालयों को खोलने पर स्पष्टीकरण देने के लिए कहा गया है। अब स्थानीय स्तर पर जरूरतों को देखते हुए सरकार इन सभी कार्यालयों की समीक्षा करेगी।

यह भी पढ़े : हिमाचल में क्रिसमस पर बर्फबारी के आसार, क्या कहता है मौसम विभाग जानिए

Himachal Electricity Board closed Name Below

बड़ी खबर आपको बता दे की Himachal Pradesh government ने former Chief Minister Jairam Thakur सहित former ministers Mahendra Singh and Rakesh Pathania के गृह विधानसभा क्षेत्रों में खोले गए कार्यालय बंद कर दिए हैं। इन कार्यालयों में तैनात अधिकारियों और कर्मचारियों को साथ लगते कार्यालयों में तैनाती दी गई है।

Electricity Board के कार्यकारी अधिकारी कार्मिक मनोज कुमार की ओर से जारी अधिसूचना में बताया गया है कि विद्युत मंडल Nerchowk, Shillai, Sarahan, Sangrah, Sujanpur, Thunag, Nagni, Bhavnagar, Teesa, Haroli, Banjar, Thanakalan, Bhoranj and Thural को बंद किया गया है।

- Advertisement -

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments