Wednesday, April 24, 2024
HomeHimachal Newsअति दर्दनाक : यात्रियों से भरी जीप पलटी, 13 लोग घायल, 2...

अति दर्दनाक : यात्रियों से भरी जीप पलटी, 13 लोग घायल, 2 बच्चे

- Advertisement -

Road accidents have increased in Himachal Pradesh

इन दिनों में सड़क हादसे के मामले हिमाचल प्रदेश में बढ़ गए हैं. रोज – रोज सड़क हादसे के मामले सामने आ रहे हैं. इसी बीच खबर है कि शिमला जिले के कुमारसैन (Kumarsain police station area of ​​Shimla) थाना क्षेत्र स्थित ओडी के पास एक जीप अनियंत्रित होकर पलट गई.

कहा जा रहा है कि इस हादसे में जीप में सावर सभी 13 यात्री घायल हो गए. घायलों में दो बच्चे भी शामिल हैं. हालांकि, गंभीर रूप से कोई घायल नहीं है. ज्यादा चोटें किसी को नहीं आई हैं. डीएसपी कमल वर्मा ने पुष्टि की है.

अति दुखद : बेटे ने लोहे की रॉड से पिता को मार डाला

वहीं, बीते 20 अगस्त को शिमला में वाहन दुर्घटना में दो लोगों की मौत हो गई थी. दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए थे. दोनों घायलों को सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया था. दुर्घटना का शिकार बने सभी लोग उत्तर प्रदेश के रहने वाले बताए गए थे.

हिमाचल कर्मचारियों में खुशी की लहर एरियर की पहली किस्त

जानकारी के मुताबिक, शिमला में एक वाहन बोल्डर से टकरा गया. इस कार के परखच्चे उड़ गए. इस हादसे में 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. घटना में 2 लोग गंभीर रूप से घायल हुए, जिन्हें सिविल अस्पताल ठियोग (Civil Hospital Theog) ले जाया गया था. घायलों का उपचार चल रहा है. पुलिस ने शव कब्जे में कर उनके परिजनों को सूचना की है.

- Advertisement -

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments