Tuesday, April 23, 2024
HomeStates NewsBihar NewsKota News : 12 घंटे के भीतर तीन छात्रों ने की आत्महत्या

Kota News : 12 घंटे के भीतर तीन छात्रों ने की आत्महत्या

- Advertisement -

Breaking news आपको बता दे की Rajasthan के Kota में प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहे three students ने अलग-अलग घटनाओं में कथित तौर पर suicide कर ली। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी।

आपको बता दे की दो मृतक Bihar के थे जबकि एक किशोर Madhya Pradesh का निवासी था। उन्होंने बताया कि इन घटनाओं के सिलसिले में अभी तक कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।

पुलिस के मुताबिक, मृतकों की पहचान Bihar Supaul district के रहने वाले NEET candidate Ankush Anand (18) और गया जिले के JEE candidate Ujjwal Kumar (17) के रूप में हुई है।

आपको बता दे की Bihar निवासी दोनों छात्र Jawahar Nagar police station क्षेत्र के Talwandi इलाके में एक ही मकान में paying guests (PG) के रूप में रहते थे और दोनों के शव सोमवार सुबह अपने-अपने कमरे में पंखे से लटके मिले।

उन्होंने बताया कि Shivpuri district of Madhya Pradesh से राष्ट्रीय पात्रता सह प्रवेश परीक्षा (NEET) की तैयारी कर रहे प्रणव वर्मा (17) ने Kunhari police station के अपने छात्रावास में रविवार देर रात कथित तौर पर कुछ जहरीला पदार्थ खा लिया था, जिससे उसी मौत हो गई। पुलिस इन मामलों में आगे की कार्रवाई कर रही है।

- Advertisement -

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments