Thursday, May 2, 2024
HomeHimachal CM Sukhwinder Singh Sukhu10 दिन के भीतर होगी OPS की बहाली : Mukesh Agrihotri

10 दिन के भीतर होगी OPS की बहाली : Mukesh Agrihotri

- Advertisement -

Deputy Chief Minister Mukesh Agnihotri ने कहा है कि Himachal Congress government Himacha Pradesh में 10 दिन के भीतर Old Pension Scheme ( OPS ) की restore करेगी। यदि इस अवधि के भीतर मंत्रिमंडल का गठन नहीं हो सका, तो Chief Minister and the Deputy Chief Minister मिलकर इस निर्णय को लेंगे।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें My Himachal News का Whats App Group (CLICK HERE)

मुकेश Agnihotri अपने कार्यालय में औपचारिक रूप से पदभार संभालने के बाद पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के चुनाव घोषणा पत्र को नीतिगत दस्तावेज बनाया जाएगा, जिस पर चरणबद्ध तरीके से अमल किया जाएगा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने जनता से जो वायदे किए हैं, उसको पूरा किया जाएगा।

सरकार पर कोई परिंदा चोंच नहीं मार पाएगा

Deputy Chief Minister Mukesh Agnihotri ने कहा कि कांग्रेस सरकार स्थिर एवं स्थायी है, जो अपने 5 साल का कार्यकाल पूरा करेगी। इस सरकार पर कोई परिंदा चोंच नहीं मार पाएगा। कांग्रेस सरकार जनता की उम्मीदों पर खरा उतरेगी।

यह भी पढ़े :  हिमाचल की बेटी तनुजा बनीं भारतीय सेना में मेजर

Priyanka Gandhi से Himachal Pradesh के मामलों पर चर्चा

मुकेश अग्रिहोत्री ने कहा कि शपथ ग्रहण समारोह के बाद प्रदेश के मामलों को लेकर मुख्यमंत्री एवं उनकी चर्चा हुई है। इसके तहत कांग्रेस ने जनता से जो वायदे किए हैं, उसको पूरा करने के प्रति वचनबद्धता को दोहराया गया है। इसके अलावा प्रदेश प्रभारी राजीव शुक्ला से भी चर्चा हुई है।

विरोधी कहते थे, मुकेश को पांव नहीं रखने देंगे

Deputy Chief Minister Himachal ने कहा कि उनके विरोधी कहते थे कि मुकेश को फिर से पांव नहीं रखने देंगे। वह लगातार पांचवीं बार चुनाव जीते हैं तथा 5 साल के बाद फिर से पांचवीं बार चुनाव जीतकर सचिवालय में अपने पुराने कार्यालय में बैठे हैं। इससे विरोधियों को जरूर निराशा हो रही होगी।

यह भी पढ़े :   महंगाई का एक और झटका : हिमाचल में चुनावों के बाद महंगा हुआ सीमेंट

सरकार परफार्म भी करेगी और दौड़ेगी भी

Deputy Chief Minister Mukesh Agnihotri ने कहा कि Congress government 5 साल परफार्म भी करेगी और दौड़ेगी भी। सरकार में शुरूआत से ही ऑल इज वैल है और वैल ही रहेगी।

मैं विकास का रोडमैप बना रहा हूं मुकेश अग्रिहोत्री (Mukesh Agnihotri is making a roadmap for development)

Deputy Chief Minister Mukesh Agnihotri ने कहा कि मैं विकास का रोडमैप बना रहा हूं। वह सामान्य पत्रकार रहने के बाद राजनीति में आए हैं।

- Advertisement -

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments