Wednesday, April 24, 2024
HomeHimachal Newsडिप्टी CM एक्शन में : बाहरी राज्यों की गाड़ियों की रजिस्ट्रेशन की...

डिप्टी CM एक्शन में : बाहरी राज्यों की गाड़ियों की रजिस्ट्रेशन की होगी जांच

- Advertisement -

इस टाइम की Big News आपको बता दे की Himachal Pradesh Deputy CM Mukesh Agnihotri विभाग संभालते ही एक्शन मोड में आ गए हैं। कुछ दिनों पहले outside states के लोगों ने ज्यादा फीस से बचने के लिए Himachal Pradesh में vehicles registered करवाई जिस पर new government ने शिकंजा कसने की तैयारी शुरू कर ली है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें My Himachal News का Whats App Group (CLICK HERE)

Deputy CM Mukesh Agnihotri ने Secretary Transport से मामले को लेकर 15 दिन के भीतर रिपोर्ट दायर करने के निर्देश दिए हैं। other states की vehicles registration Himachal Pradesh कैसे और क्यों हुई इसकी पूरी रिपोर्ट मांगी गई है।

यह भी पढ़े : दर्दनाक हादसा : डंगे से नीचे गिरी जीप, एक की मौत, चार घायल

Mukesh Agnihotri ने कहा कि Himachal Pradesh में illegal Volvo bus चलाने वालों का भी एक गिरोह चल रहा है, जिस पर शिकंजा कसा जाएगा। विभाग 65 Volvo buses खुद संचालित करता है जबकि 100 Volvo buses Himachal Pradesh में अवैध रूप से चल रही है। जिसको लेकर ट्रांसपोर्ट सचिव को 15 दिन के भीतर स्टेटस रिपोर्ट दायर करने को कहा गया है।

यह भी पढ़े : दर्दनाक हादसा : ट्रक की चपेट में आई तेज रफ़्तार बाइक

रिपोर्ट आने के बाद अवैध रूप से बसें चलाने वालों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई भी अमल में लाई जाएगी। मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि अभी उन्होंने कार्यभार संभाला ही है। विभागों की खामियों को दुरुस्त करने के लिए हर संभव प्रयास करेगी।

- Advertisement -

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments