Wednesday, April 24, 2024
HomeStates NewsRajasthan Newsबेकाबू गाड़ी पलटी, तीन भाइयों की दर्दनाक मौत : एक की महीने...

बेकाबू गाड़ी पलटी, तीन भाइयों की दर्दनाक मौत : एक की महीने भर बाद होनी थी शादी

- Advertisement -

देर रात बाड़मेर में स्कॉर्पियों गाड़ी पलटने से तीन चचेरे-ममेरे भाइयों की मौत हो गई। तीनों गांव लौट रहे थे। बीच रास्ते में अचानक गाड़ी टायर फटने​​​​ से बेकाबू हो गई। गाड़ी तीन बार पलटी खाई। दो भाइयों की मौके पर ही मौत हो गई। तीसरे ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। इनमें से एक की शादी 1 महीने बाद ही होनी थी।

आपको यह भी बता दें कि यह घटना बाड़मेर के मिठड़ा अणदाणियों की ढाणी (village of Mithra Anadani ki Dhani Barmer Rajasthan)(सदर थाना) गांव के पास की है। पुलिस ने तीनों के शवों को डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल की मॉर्च्युरी में रखवाया गया है। जानकारी मिलने पर बाड़मेर एसडीएम समुद्र सिंह भाटी (Barmer SDM Samudra Singh Bhati) भी हॉस्पिटल पहुंचे। फिलहाल पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़े : सड़क के गड्ढे से बेकाबू हुई स्कूटी, टिप्पर के नीचे आई महिला की मौत

पुलिस की जानकारी के अनुसार, मिठड़ा गांव के रहने वाले खंगार सिंह (24) पुत्र कानसिंह, श्याम सिंह (23) पुत्र वैरीसाल सिंह, प्रेम सिंह (23) पुत्र उम्मेद सिंह स्कार्पियों से तीनों बाड़मेर (Barmer) शहर से काम निपटाकर गांव की ओर लौट रहे थे। इस दौरान रात करीब 9 बजे मिठड़ा गांव के पास ही हादसा हो गया। आसपास के लोगों ने एम्बुलेंस बुलाकर घायल को डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल भेजा गया। जानकारी मिलने पर सदर पुलिस पहुंची।

तीन परिवारों में मातम

मृतक प्रेम सिंह और श्याम सिंह आपस में चचेरे भाई थे। खंगार सिंह दोनों के मामा का बेटा था। तीनों अविवाहित थे। खंगार सिंह की शादी 22 मई को होना तय हुई थी। तीनों परिवार में मातम छा गया।

यह भी पढ़े : दर्दनाक हादसे में तीन बेटियों के पिता की दर्दनाक मौत

- Advertisement -

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments