Saturday, May 18, 2024
HomeHimachal Newsहिमाचल में शर्मनाक हरकत : 14 साल की छात्रा को शिक्षक ने...

हिमाचल में शर्मनाक हरकत : 14 साल की छात्रा को शिक्षक ने दिखाई अश्लील वीडियो

राजधानी शिमला में एक सरकारी स्कूल टीचर ने शर्मनाक हरकत कर टीचर-स्टूडेंट के रिश्ते को तार-तार कर दिया। एक सरकारी हाई स्कूल के कला शिक्षक ने 14 वर्षीय नौवीं कक्षा की छात्रा को निजी तौर पर एक अश्लील वीडियो दिखाया और उसके साथ दुर्व्यवहार किया। पीड़िता की मां ने मामले की शिकायत संबंधित थाने में की और आरोपी शिक्षक के खिलाफ POCSO और अन्य अपराध धाराओं में मामला दर्ज किया गया.

आपको बता दे की पीड़िता की मां ने शहर के एक पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई है कि उनकी बेटी सरकारी स्कूल में पढ़ती है। बीते दो मई को स्कूल से आने के बाद बेटी ने बताया कि जब स्कूल का ड्राइंग मास्टर शाम योगेंद्र 4:00 बजे के बाद अतिरिक्त कक्षा ले रहा था, तो वह कक्षा में बैठी उनकी बेटी को अकेले में ले गया। आरोपी शिक्षक ने अपना फोन निकाला और किसी युवती का न्यूड वीडियो दिखाया तथा गलत इरादे से उसकी बेटी की छाती को भी छुआ।

पुलिस के एक अधिकारी ने शनिवार को बताया कि पीड़ित छात्रा की माँ ने आरोपित शिक्षक के विरुद्ध शिकायत दी है। इसके बाद पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए शिकायत के आधार पर आरोपित शिक्षक के विरुद्ध छेड़छाड़ और पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। उन्होंने कहा कि मजिस्ट्रेट के समक्ष आज पीड़िता का 164 सीआरपीसी के तहत बयान दर्ज होगा। इसके बाद आरोपित को गिरफ्तार किया जाएगा।

- Advertisement -

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments