Monday, April 29, 2024
HomeHimachal Newsअति दर्दनाक : खड़े ट्रक से टकराई कार, महिला की मौत

अति दर्दनाक : खड़े ट्रक से टकराई कार, महिला की मौत

- Advertisement -

Kangra News । एक बड़ी खबर आपको बता दें जिसमें हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले (Kangra district Himachal Pradesh) में फतेहपुर में जसूर-तलवाड़ा मार्ग (Jasur-Talwara road in Fatehpur) पर दर्दनाक सड़क हादसा (painful road accident) पेश आया है। यहां कस्बा रैहन के पास रविवार को एक कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़े ट्रक के नीचे जा घुसी।

बड़ी दुखद खबर आपको बता दें कि हादसे में कार में सवार प्रिया मनकोटिया (30) निवासी हाड़ा की मौत हो गई, जबकि चार अन्य घायल हुए हैं। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

यह भी पढ़े : हिमाचल वालों के लिए खुशखबरी, धर्मशाला में होंगे IPL के मैच

अभी तक जो जानकारी प्राप्त हुई है उसके अनुसार प्रिया अपने परिवार समेत शिवरात्रि महोत्सव के एक कार्यक्रम में भाग लेने के लिए गए हुए थे। यहां से वापस लौटते समय घर से 2-3 किलोमीटर की दूरी पर चालक ने कार से नियंत्रण खो दिया और कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़े ट्रक से जा टकराई।

यह भी पढ़े : अति दर्दनाक हादसा : खाई में लुढ़की कार, 22-साल के युवक की मौत

चलते-चलते आपको यह भी बता दें कि टक्कर इतनी जोरदार थी कि गाड़ी का अगल हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है। हादसे में महिला की मौत हो गई जबकि उसका पति ससुर और दो बच्चे घायल हुए हैं।

हिमाचल की ताजा अपडेट के लिए Join करें My Himachal News का Whats App Group (CLICK HERE)

- Advertisement -

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments