Tuesday, April 30, 2024
HomeHimachal Newsटेलीफोन के खंभे से टकराई बाइक, युवक की मौत

टेलीफोन के खंभे से टकराई बाइक, युवक की मौत

- Advertisement -

हिमाचल प्रदेश में आए दिन कई ऐसे सड़क हादसे पेश आते रहते हैं, जिनमें कुछ लोग अपनी जान गवां देते हैं। ताज़ा हादसा हिमाचल प्रदेश के मंडी जिला से सामने आया है, जहां एक बाइक सवार की टेलीफोन के खंभे से टकराने के कारण मौत हो गई। वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी।

घर से काम पर निकला था युवक

मिली जानकारी के अनुसार, जिला मंडी के गांव सुही का ठाकुर कुमार घर से बाइक लेकर काम करने के लिए निकला था, लेकिन देर शाम तक वह घर नहीं लौटा। जिसके बाद घरवालों ने उसकी तलाश शुरू कर दी।

इसी दौरान ठाकुर कुमार के परिजनों को घरमौड-बगशाड सड़क पर मघाण्डी गली के पास रात करीब 10 बजे टेलीफोन के खंभे के साथ ठाकुर की बाइक का टूटा हुआ टुकड़ा मिला।

दुर्घटनग्रस्त हालत में मिली बाइक

परिजनों ने सड़क के नीचे उतर कर देखा तो ठाकुर की बाइक HP-30-1542 दुर्घटनाग्रस्त हालत में थी और ठाकुर भी मृत पड़ा हुआ था। इसके बाद परिजनों ने इस हादसे की सूचना पुलिस को दी। वहीं, सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

टेलीफोन के खंभे से टकरा गई बाइक

परिजनों का कहना है कि ठाकुर रोज शाम 6 बजे तक काम से घर लौट आता था, लेकिन उस दिन वह 6.45 बजे तक घर नहीं लौटा। इसी बीच उन्होंने उसके नंबर पर भी कई बार संपर्क किया मगर उसका फोन स्विच ऑफ आ रहा था। उन्होंने बताया कि हादसे में उसकी बाइक टेलीफोन के खंभे से टकरा गई और वह उछल कर सड़क से निचली तरफ जंगल में गिर गया।

- Advertisement -

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments