Saturday, April 27, 2024
HomeUncategorizedअति दर्दनाक : शिमला में एक और मकान में आग, जिंदा जला...

अति दर्दनाक : शिमला में एक और मकान में आग, जिंदा जला व्यक्ति

The reports of damage due to fire in Himachal Pradesh are continuously coming to the fore. While one house was burnt to ashes on Saturday, another house got burnt on Saturday night itself. One person has also died due to burning alive in the house. At 10.31 pm, Chidgaon time of Rohru in Shimla district, information was received at the police station that there was a fire in Rajdev's house in village Kharshali.

- Advertisement -

Himachal Pradesh में आग लगने से होने वाले नुकसान की खबरें लगतार सामने आ रही है। Saturday को जहां एक मकान जलकर राख हो गया था, वहीं शनिवार रात को ही एक और मकान आग की भेंट चढ़ गया। मकान में एक व्यक्ति की जिंदा जलने से मौत भी हो गई है। Shimla जिला के Rohru के Chidgaon समय 10.31 बजे रात थाना पर सूचना मिली कि गांव खरशाली में राजदेव के मकान मे आग लगी है।

जिस पर थाना से पुलिस पार्टी को मौका का रवाना किया गया तथा फायर ब्रिगेड को सूचित किया गया। मौके पर जाकर पाया गया कि राजदेव का मकान गांव से अलग दूरी पर बगीचे में था तथा परिवार दूसरे बगीचे दोगरी में काम करने गए हुए थे, जो रात को वही पर ठहरे हुये थे। राजदेव का 2 मंजिला मकान था जिसमें कुल 4 कमरे थे। जो बिल्कुल राख हो चुका है।

आरम्भ में राजदेव का कोई पता न चल सका परन्तु आग शान्त होने के पश्चात चैक करने पर राजदेव की अधजली लाश धरातल मंजिल के एक कमरा में पडी पाई को स्थानीय लोगो की मदद से बाहर निकाला गया। राजदेव की अधजली लाश को सीएचसी सन्दासू में लाया गया। जिसका आज पोस्मार्टम करवाया जाएगा। राजदेव के परिवार के सदस्यो ने राजदेव की मौत पर किसी भी व्यक्ति पर कोई शक-शुबा जाहिर नहीं किया है।

- Advertisement -

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments