Wednesday, April 24, 2024
HomeStates NewsRajasthan Newsभीषण सड़क हादसे में माता-पिता, बेटे और बहू की मौत: सिर्फ बची...

भीषण सड़क हादसे में माता-पिता, बेटे और बहू की मौत: सिर्फ बची 3 साल की बच्ची

- Advertisement -

राजस्थान के भीलवाड़ा जिले के पुर थाना क्षेत्र में मंगलवार को सुबह अजमेर-चित्तौड़गढ़ नेशनल हाईवे पर एक कार और ट्रक के बीच हुई टक्कर में कार में सवार माता-पिता और उनके बेटा-बहू सहित 4 लोगों की मौत हो गई और एक तीन साल की बच्ची समेत दो अन्य लोग घायल हो गए। पुलिस ने बताया कि कार सवार परिवार अजमेर से उदयपुर जा रहा था। पुर थानाधिकारी शिवराज ने बताया कि पांसल के पास कार का टायर अचानक फट गया जिससे कार डिवाइडर से टकराने के बाद सड़क के दूसरी तरफ जा गिरी और विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक ने उसे टक्कर मार दी। 

उन्होंने बताया कि मृतकों की पहचान राधेश्याम, उनकी पत्नी शकुतनला, उनके बेटे मनीष और उनकी पत्नी यशिका के रूप में हुई है. उन्होंने बताया कि एक नाबालिग लड़की और कार चालक घायल हो गये.

कार के अंदर तीन साल की मासूम बच्ची को छोड़कर परिवार के सभी चार सदस्यों की मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कार से बाहर निकाला और मोर्चरी में रखवाया. वहीं, कार चालक और बच्ची किया को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के मुताबिक, परिवार के मुखिया राधेश्याम खंडेलवाल एक सेवानिवृत्त बैंक कर्मचारी थे. उनका बेटा मृतक मनीष खंडेलवाल, बहू याशिका और उनकी तीन साल की पोती किया अमेरिका में रहते थे। हाल ही में अमेरिका से घर लौटे थे। इसी बीच सोमवार रात को ही पूरा परिवार श्रीनाथ जी के दर्शन के लिए घर से निकला था और लौटते वक्त यह दर्दनाक हादसा हो गया.

- Advertisement -

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments