Wednesday, May 1, 2024
HomeDelhi Newsपिकअप जीप व कार में इतनी भयानक टक्कर की महिला की मौत…2...

पिकअप जीप व कार में इतनी भयानक टक्कर की महिला की मौत…2 PGI रैफर

- Advertisement -

कुल्लू की ताजा खबर : हिमाचल के जिला कुल्लू के मुख्यालय बबेली में एक कार व पिकअप जीप (car and a pickup jeep collided at Babeli Kullu) की टक्कर हो गई। इस सड़क दुर्घटना (road accident) में कार सवार एक महिला की मौत हो गई जबकि 2 लोग गंभीर घायल हुए हैं, वहीं जीप के चालक को भी चोटें आईं हैं। कुल्लू पुलिस (Kullu police) की टीम ने मौके पर पहुंचकर सड़क दुर्घटना के कारणों की जांच शुरू कर दी है।

कुल्लू पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार एक दिल्ली नंबर की कार और कुल्लू नंबर की पिकअप जीप के बीच टक्कर हो गई। सड़क दुर्घटना में दिल्ली की कार में सवार हार्दिक लाल निवासी सूरत गुजरात (Surat, Gujarat) तथा कार चालक सतपाल सिंह निवासी नई दिल्ली (New Delhi) को गंभीर चोटें आईं हैं।

वहीं इस दुर्घटना में रसिकलाल शाह की पत्नी वीश्ठा शाह (Rasiklal Shah wife Vishtha Shah) की मौत हो गई है। वहीं जीप के चालक कपिल निवासी कशामती को भी हल्की चोटें आईं हैं।

यह भी पढ़े :   10वीं-12वीं पास के लिए निकली बंपर भर्तियां : सैलरी और वैकेंसी डिटेल यहाँ देखें

हादसे को लेकर स्थानीय लोगों द्वारा कुल्लू पुलिस को सूचित किया गया। सूचना मिलते ही कुल्लू पुलिस (Kullu police) की टीम मौके पर पहुंची और घायलों को इलाज के लिए ढालपुर अस्पताल (Dhalpur hospital) पहुंचाया, वहीं महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की प्रक्रिया को शुरू कर दिया है।

SP Kullu Sakshi Verma ने हादसे की पुष्टि की

SP Kullu Sakshi Verma ने बताया कि हादसे में गंभीर रूप से घायल हुए 2 लोगों को पीजीआई चंडीगढ़ (PGI Chandigarh) रैफर कर दिया गया है। पुलिस मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई कर रही है।

- Advertisement -

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments