Tuesday, April 30, 2024
HomeHimachal Newsट्रक ने बाइक सवार को मारी टक्कर, टिप्पर के नीचे आने से...

ट्रक ने बाइक सवार को मारी टक्कर, टिप्पर के नीचे आने से दर्दनाक मौत

- Advertisement -

Nalagarh News : नालागढ़-रोपड़ मार्ग पर सोमवार को जगातखाना(Sarsa bridge Jagatkhana on Nalagarh-Ropar road) के सरसा पुल नजदीक एक बाइक सवार की ट्रक की चपेट में आने से मौके पर ही मौत हो गई।

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। मृतक की पहचान सद्दाम हुसैन पुत्र तालिब निवासी यूपी के जिला सहारनपुर (Saharanpur) के गांव गुगावाला के रूप में हुई है।

पुलिस के अनुसार सुलेमान दूध डालने के बाद वापस जगातखाना (Jagatkhana) की ओर जा रहा था कि बाइक के आगे टिप्पर जा रहा था। बाइक सवार ने टिप्पर से ओवरटेक किया। इसके साथ ही ट्रक ने भी ओवरटेक किया।

यह भी पढ़े :  Breaking News : बच्चों से भरी 2 School Bus हादसे का शिकार, देखें मौके की तस्वीरें

ट्रक ने बाइक सवार को पीछे से हिट किया जिससे वह उछल कर टिप्पर के नीचे आ गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। विदित रहे कि पिछले दिनों हिमाचल में आई आपदा के चलते बीबीएन को पिंजौर (BBN to Pinjore) से जोड़ने वाले दो पुल क्षतिग्रस्त हो गए। ऐसे में बद्दी के उद्योगों से माल लोड कर वाया रोपड़ भेजा जा रहा है, जिससे नालागढ़-रोपड़ मार्ग (Nalagarh-Ropar road) पर वाहनों का आवाजाही बढ़ गई है।

यह भी पढ़े :  निजी बस स्कूल के ऊपर खंभे से अटकी, यात्रियों की थमी सांसें

रोजाना मार्ग पर जाम लग रहा है और हादसे पेश आ रहे हैं। डीएसपी फिरोज खान (DSP Firoz Khan) ने बताया कि पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ लापरवाही से वाहन चलाने के जुर्म में मामला दर्ज कर लिया है। पोस्टमार्टम करने के बाद शव उसके परिजनों को सौंपा जाएगा।

- Advertisement -

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments