Saturday, April 27, 2024
HomeStates NewsHaryana Newsईंट से भरे ट्रैक्टर ने महिला टीचर को रौंदा, मौके पर ही...

ईंट से भरे ट्रैक्टर ने महिला टीचर को रौंदा, मौके पर ही दर्दनाक मौत

- Advertisement -

शहर में एक बार तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है, जहां ईटों से भरे एक तेज रफ्तार ट्रैक्टर ट्रॉली ने गांव नाहरी में सड़क पर चल रही जेबीटी टीचर (JBT teacher running on the road in village Nahari Sonipat ) को कुचल दिया। जिसमें टीचर की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। साथ ही शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच में जुट गई।

बता दें मृतक निर्मला सोनीपत के गांव नाहरी में जेबीटी टीचर (JBT teacher in Nahari village of Sonipat ) के पद पर तैनात थी और अगले महीने ही सेवानिवृत्त होने वाली थी, लेकिन उससे पहले ही उसके साथ यह हादसा हो गया, जिसमें उसकी की जान चली गई।

यह भी पढ़े : अति दुखद : थ्रैसर मशीन की चपेट में आईं 2 महिलाएं

वहीं परिजनों ने आरोप लगाया कि जिस समय यह हादसा हुआ। उस समय ट्रैक्टर चालक शराब पीकर ट्रैक्टर चला रहा था। जिसकी वजह से घटना हो गई। इस हादसे को अंजाम देकर ट्रैक्टर चालक मौके से फरार हो गया।

हालांकि सोनीपत पुलिस (Sonipat police) ने ईंट से भरे ट्रैक्टर (brick-laden tractor) को तो कब्जे में ले लिया है। इस पूरे मामले में परिजनों की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। साथ ही ट्रैक्टक चालक की गिरफ्तारी के लिए जुट गई है।

यह भी पढ़े : दर्दनाक हादसा : कार व बाइक की जोरदार टक्कर, दो युवक…

इस हादसे की जानकारी देते हुए बरोटा चौकी इंचार्ज महेंद्र सिंह ने बताया कि पुलिस मामले की जांच में जुटी है। जल्द ही ट्रैक्टर चालक गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

- Advertisement -

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments