Wednesday, April 24, 2024
HomeHimachal NewsBilaspur Newsदर्दनाक हादसे में सगे भाइयों की मौत, एक बैंक PO तो दूसरा...

दर्दनाक हादसे में सगे भाइयों की मौत, एक बैंक PO तो दूसरा डॉक्टर

- Advertisement -

अति दुखद खबर हम आपको बता दें कि हिमाचल प्रदेश के दो होनहार सगे भाइयों की सड़क हादसे (Road accident) में मौत की बेहद ही दर्दनाक खबर मिली है। जुटाई जानकारी के मुताबिक दोनों रविवार को बिलासपुर जनपद (Salodha village of Malokhar area of Bilaspur) के मलोखर क्षेत्र के सलोधा गांव से उत्तर प्रदेश के सीतापुर जा रहे थे। accident लखनऊ-दिल्ली नेशनल हाईवे (Lucknow-Delhi National Highway) पर हुआ। हादसे की वजह नींद की झपकी बताई जा रही है।

यह भी पढ़े :  हिमाचल में नौकरियां ; नौकरी चाहिए तो इस दिन आएं Campus Interview में

जानकारी हम आपको दे दें की मंगलवार को दोनों भाइयो का पैतृक गांव में एक साथ अंतिम संस्कार किया गया। इस दौरान काफी संख्या में लोग मौजूद रहे। दो होनहार युवकों के चले जाने से समूचे बरमाणा (Barmana area) इलाके में शोक की लहर है।

हर कोई भगवान इस दुख की घड़ी में शोक संतप्त परिवार को हिम्मत और हौसला प्रदान करने की प्रार्थना कर रहा है। परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट गया है। मृतक भुवन महाजन व शुभम के माता पिता के पास अब कोई संतान नहीं बची है।

यह भी पढ़े :  दर्दनाक हत्या : बस स्टैंड के पास युवक की हत्या

दोनों भाई सरकारी नौकरी में थे ,बड़ा भाई बैंक में पीओ और दूसरा एमबीबीएस कर डॉक्टर की नौकरी कर रहा था। पिताजी का के स्वास्थ्य हाल जानने के लिए घर आए थे। घर से वापसी के दौरान हादसा पेश आया।

जानकारी के मुताबिक दुर्घटना डिवाइडर से कार टकराने की वजह से हुई। सूचना मिलते ही हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) से परिवार वाले यूपी के अमरोहा (Amroha in UP) के लिए रवाना हो गए। 27 वर्षीय भुवन महाजन पुत्र राजेंद्र महाजन सीतापुर में एक बैंक में पीओ के पद पर तैनात था, छोटा 24 साल का भाई शुभम भी हादसे के दौरान साथ ही था।

सगे भाई आल्टो कार में सफर कर रहे थे

सगे भाई आल्टो कार में सफर कर रहे थे। कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। भुवन की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि शुभम महाजन गंभीर रूप से घायल हो गए, जहां डॉक्टरों ने उपचार के दौरान मृत घोषित कर दिया।

उधर, जब इस मामले में पंचायत उप प्रधान से बात की गई तो उन्होंने बताया कि मंगलवार को दोनों युवकों का अंतिम संस्कार कर दिया गया। उन्होंने बताया कि मृतकों के पिता हार्ट की बीमारी से पीड़ित है, दोनों अपने पिता से मिलने घर आए हुए थे। वापस लौटते समय यह हादसा पेश आया है।

हिमाचल की ताजा अपडेट के लिए Join करें My Himachal News का Whats App Group (CLICK HERE)

- Advertisement -

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments