Wednesday, April 24, 2024
HomeStates NewsHaryana Newsदर्दनाक हादसे में मां-बेटे की मौत : कार को पीछे से दूसरी...

दर्दनाक हादसे में मां-बेटे की मौत : कार को पीछे से दूसरी कार ने टक्कर मारी

- Advertisement -

अति दुखद खबर सामने आई है जिसमें फतेहाबाद जिले के गांव गिल्लांखेड़ा के पास नेशनल हाईवे (National Highway Gillan Khera in Fatehabad) पर 2 कारों में टक्कर होने से मां-बेटे की दर्दनाक मौत (mother-son died tragically) हो गई, जबकि 3 लोग गंभीर रूप से घायल हुए। घायलों को नागरिक अस्पताल लाया गया, जहां से तीनों को हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। एक कार ने दूसरी कार को पीछे से टक्कर मारी थी।

हमें मिली जानकारी के अनुसार, नैनो कार में सवार होकर नेजाडेला (Nezadela) निवासी 45 वर्षीय ओम प्रकाश अपनी मां शांति देवी, मौसेरे भाई सिरसा निवासी राकेश, ओम प्रकाश के बेटे रोहताश के साथ भूना से वापस जा रहे थे। बताया जा रहा है कि वे भूना में कोई दवाई लेने के लिए आए हुए थे। दवाई लेकर रात में वापस जा रहे थे।

यह भी पढ़े हिमाचल से Breaking News : बोर्ड कक्षाओं का टर्म सिस्टम खत्म

जानकारी मिली है उसके अनुसार जब वे गिल्लांखेड़ा के पास पहुंचे तो पीछे से आ रही स्विफ्ट कार ने उनकी कार को टक्कर मार दी। हादसे में सभी लोगों को चोटें लगीं, जबकि दूसरी कार के डिंग निवासी पंकज को भी चोटें लगीं। महिला शांति देवी और अन्य घायलों को फतेहाबाद के नागरिक अस्पताल (Fatehabad Civil Hospital) लाया गया, जहां शांति देवी ने दम तोड़ दिया

यह भी पढ़े PWD के कर्मचारी पर पहाड़ी से गिरे पत्थर ; दर्दनाक मौत हो गई

इसके बाद सभी को रेफर कर दिया गया। ओम प्रकाश को परिजन सिरसा (Sirsa) ले गए, बाद में ओम प्रकाश ने भी सिरसा में दम तोड़ दिया।

- Advertisement -

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments