Tuesday, April 30, 2024
HomeHimachal Newsदर्दनाक हादसा, तालाब में डूबने से 8, 9, 11 साल के बच्चों...

दर्दनाक हादसा, तालाब में डूबने से 8, 9, 11 साल के बच्चों की मौत

- Advertisement -

हिमाचल के जिला ऊना के पुलिस थाना मैहतपुर के तहत रायपुर सहोड़ा में 3 प्रवासी बच्चों की तालाब में नहाते समय डूबने से मौत हो गई। मृतक बच्चों की पहचान 11 वर्षीय सोनू पुत्र सुरेश, 9 वर्षीय मुकेश पुत्र बरमेश व 8 वर्षीय पंकज पुत्र प्रसादो सभी निवासी संभल, चंदौसी यूपी के के रूप में की गई है। ये सभी बसदेहड़ा में रह रहे थे।

जानकारी के मुताबिक रविवार को 4 बच्च एक भंडारे में प्रसाद ग्रहण करने के उपरांत आईओसी वॉटलिंग प्लांट के सामने बनाए गए तालाब में नहाने के लिए पहुंचे। 4 में से 3 बच्चे तालाब में नहाने के लिए उतर गए। इसी दौरान तीनों बच्चे डूबने लगे। उन्हें पानी में डूबता देख बाहर खड़े साथी बच्चे ने चिल्लाना शुरू कर किया। इस दौरान कुछ दूरी पर मौजूद स्थानीय लोगों ने तालाब में उतरकर तीनों को बाहर निकाला। इनमें से 8 वर्षीय पंकज व 11 वर्षीय मुकेश की मौके पर ही मौत हो चुकी थी जबकि सोनू को अचेत अवस्था में क्षेत्रीय अस्पताल ऊना लाया गया, जहां पर उपचार के दौरान सोनू की भी मौत हो गई।

घटना की सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी। सूचना मिलते ही एएसपी ऊना संजीव भाटिया, एएसआई राकेश शर्मा, हैड कांस्टेबल सुषमा ठाकुर, राजेश, राकेश व देवेन्द्र पर आधारित टीम ने मौके का मुआयना किया और अस्पताल पहुंचकर तमाम औपचारिकताएं पूरी कीं। पोस्टमार्टम के बाद मृतक बच्चों के शव परिजनों को सौंप दिए गए।

- Advertisement -

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments