Monday, April 22, 2024
HomeChamba Newsदुखद खबर : एक साल में खोए 2 मासूम बच्चे, तीसरी बेटी...

दुखद खबर : एक साल में खोए 2 मासूम बच्चे, तीसरी बेटी भी लड़ रही जिंदगी की जंग

- Advertisement -

Chamba News : बड़ी खबर आपको बता दे की गुरबत की यह दास्तां एक ऐसे बेबस पिता की है, जिसने महज एक साल के भीतर दो मासूम बच्चों को खो दिया। विडंबना देखिए, मौजूदा में 13 साल की बेटी भी पीजीआई (PGI Chandigarh) में जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रही है। चौथा बेटा पांचवी कक्षा में पढ़ रहा है। सबसे बड़े बेटे को दिल की बीमारी थी।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें My Himachal News का Whats App Group (CLICK HERE)

दिहाड़ीदार पिता ने इलाज के लिए हर संभव कोशिश की। बेटे के निधन के आंसू सूखे भी नहीं थे कि दूसरे नंबर की बेटी भी अचानक बीमार होने के बाद चल बसी। एक साल से भी कम समय में दो बच्चो के निधन से परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा। दो बच्चो के चले जाने के बाद परिवार गम से उबर ही रहा था कि तीसरी संतान किरण भी अचानक बीमार हो गई।

यह भी पढ़े : MLA डीएस ठाकुर : गरीब बेटियों की शादी पर खर्च करेंगे अपना वेतन

हालांकि 13 वर्षीय बेटी किरण के उपचार के लिए Kuldeep Singh ने पहले भी मदद की गुहार लगाई थी। इसके बाद 10 से 12 लाख रुपए का इंतजाम भी हो गया, लेकिन हाल ही में जब Kuldeep Singh को पता चला कि हार्ट ट्रांसप्लांट में 25 लाख का खर्च आएगा तो उसके पांव तले की जमीन खिसक गई। लिहाजा दोबारा मसीहा की तलाश में निकला है।

Gehra Panchayat of Chamba district की मासूम बच्ची किरण पहले ही बीमारी के कारण दो भाई- बहनों को हमेशा के लिए खो चुकी है। खुद भी PGI Chandigarh में जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रही है। किरण हार्ट की गंभीर बीमारी से पीड़ित है। बेबस पिता हर मुमकिन कोशिश कर रहा है कि घर के चिराग को बुझने से बचा सके।

यह भी पढ़े : Army ट्रक और बस में भिड़ंत , 7 लोग घायल, 2 महिलाओं की हालत गंभीर

पिता Kuldeep Singh का कहना है कि बेटी का इलाज पीजीआई (PGI Chandigarh) में चल रहा है। हर महीने वो जो भी कमाते है, वो राशि तीन-चार बार चंडीगढ़ जाने में ही खर्च हो जाती है। डॉक्टरों ने हार्ट ट्रांसप्लांट (Heart Transplant) करने की बात कही है, जिसमें करीब 20 से 22 लाख का खर्च आएगा। उनके पास इसके लिए पैसे नहीं है।

यह भी पढ़े : भयंकर हादसा : चलती कार में लगी आग, भयंकर लपटों ने उड़ाए सभी के होश

- Advertisement -

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments