Wednesday, May 15, 2024
HomeHimachal Newsकार सवार महिला व पुरुष से ग्राम चिट्टा बरामद

कार सवार महिला व पुरुष से ग्राम चिट्टा बरामद

Solan Latest News Today : आपको बता दे की हिमाचल के सोलन पुलिस ने चिट्टे की बड़ी खेप बरामद की है। स्पेशल इन्वेस्टिगेशन यूनिट की टीम ने महिला सहित कार सवार दो लोगों से 150.34 ग्राम चिट्टा बरामद किया है।

ताज़ा खबर आपको बता दे की दोनों शिमला जिला के रहने वाले है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक एक सैंटरों कार (HP10B-6894) धर्मपुर से देऊघाट की तरफ आ रही थी।

इस दौरान पुलिस ने पुलिस कार को चैकिंग के लिए रोका। कार में एक पुरुष व महिला मौजूद थे। पुलिस ने जब कार की तलाशी ली तो इस दौरान पुलिस को 150.34 ग्राम चिट्टा बरामद हुआ।

आरोपियों की पहचान हरिन्द्र मांटा (36) Resident of Chidgaon district Shimla and Nishu (29) पुत्री बहादुर राम निवासी Nerwa district Shimla के रूप में हुई है। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

आपको बता दे की यह Solan district में पकड़ी गई अब तक की सबसे बड़ी खेप हो सकती है। हालांकि पुलिस ने इसकी पुष्टि नहीं की है। बाजार में चिट्टे के इस खेप की कीमत तकरीबन 5 लाख हो सकती है।

उधर, सोलन के एएसपी ने पुष्टि करते हुए बताया कि दोनों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। उन्होंने बताया कि पुलिस यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि आखिर दोनों चिट्टे की इतनी बड़ी खेप कहां से लेकर आए थे और इसे कहां ले जाना चाहते थे।

Nerwa chopal news in Hindi

- Advertisement -

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments