Tuesday, April 30, 2024
HomeHimachal Newsअनियंत्रित होकर ब्यास नदी में गिरी बाइक; दीपक की दर्दनाक मौत

अनियंत्रित होकर ब्यास नदी में गिरी बाइक; दीपक की दर्दनाक मौत

- Advertisement -

ताज़ा खबर के अनुसार पर्यटन नगरी मनाली में बाइक सवार की दुर्घटना (Accident in the tourist city of Manali) में मौत हो गई है जबकि उसका दोस्त घायल हो गया है। मृतक की पहचान दीपक ठाकुर (30) पुत्र सतीश कुमार निवासी गांव खैरी डाकघर भपराल तहसील घुमारवीं जिला बिलासपुर (Bhaparal tehsil Ghumarwin district Bilaspur) के रूप में हुई है जबकि रजत (28) पुत्र हरनाम सिंह निवासी भटौली तहसील देहरा जिला कांगड़ा (Tehsil Dehra district Kangra) घायल हुआ है।

जो जानकारी पुलिस से मिली है उसके अनुसार दोनों युवक मनाली से रांगड़ी (Manali towards Rangri) की ओर जा रहे थे कि वोल्वो बस स्टैंड के पास उनका मोटरसाइकिल दुर्घटनाग्रस्त हो गया। घायल हुए रजत ने बताया कि वह पेशे से किचन हैल्पर है और 2 महीनों से होटल हालैंडर कैम्प बाहणू पुल मनाली (Hotel Hollander Camp, Bahnu Bridge, Manali) में काम करता रहा है। उसने बताया कि वह अपने दोस्त दीपक के साथ रात 11 बजे मोटरसाइकिल (HP 66A-4970) में बैठकर मनाली घूमने आया था।

जब ये लोग मनाली से वापस जा रहे थे तो रांगड़ी के पास रात करीब साढ़े 12 बजे दीपक ने तेज रफ्तार के कारण बाइक पर से नियंत्रण खो दिया और वे दोनों बाइक के साथ ब्यास नदी के तट पर जा गिरे। इस दौरान तट पर पत्थरों के बीच टकराने से दोनों को चोटें आईं।

दीपक को गंभीर हालत में अस्पताल जाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने शव को मनाली में शव गृह में रखा जिसे शनिवार को परिजनों को सौंप दिया गया। डीएसपी मनाली केडी शर्मा ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

- Advertisement -

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments