Monday, April 29, 2024
HomeHimachal Newsबाल कटवाने के लिए कहने पर 12वीं कक्षा के एक छात्र ने...

बाल कटवाने के लिए कहने पर 12वीं कक्षा के एक छात्र ने प्रिंसिपल की पिटाई कर दी। देखें क्या है पूरा मामला

- Advertisement -

ऊना जिले के एक सरकारी स्कूल में 12वीं कक्षा के एक छात्र द्वारा प्रिंसिपल (Principal of a government school in Una) को थप्पड़ मारने और उसका गला दबाने की घटना सामने आई। घटना की जानकारी होते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची. वहीं, उप शिक्षा उपनिदेशक देवेन्द्र चंदेल ने भी स्कूल परिसर का दौरा किया.

ताज़ा मिली जानकारी (latest information) के मुताबिक शुक्रवार को ऊना के एक सरकारी स्कूल (principal of a government school in Una) के 12वीं कक्षा के छात्र को प्रधानाचार्य ने बाल कटवाने की नसीहत दी। जिस पर छात्र ने नसीहत को मानने से इनकार कर दिया।

प्रधानाचार्य ने छात्र को सख्त लिहाजा में अनुशासन में रहने की बात कही। इस पर भड़के छात्र ने प्रधानाचार्य को थप्पड़ झड़ते हुए गला घोट दिया। इस दौरान प्रधानाचार्य नीचे गिर गया। इसी बीच छात्र बैग उठाकर घर की ओर रवाना हो गया।

स्कूल प्रधानाचार्य का आरोप है कि कुछ देर बाद स्कूली छात्र अपने पिता के साथ स्कूल पहुंचा और गाली-गलौज करनी शुरू कर दी। इस दौरान अन्य अध्यापकों ने बीच-बचाव किया तो छात्र के पिता ने अध्यापकों से भी मारपीट शुरू कर दी। घटना के बाद प्रधानाचार्य ने एसएमसी (SMC) कमेटी पंचायत के सदस्यों को बुलाया। सुरक्षा को देखते हुए पुलिस को भी सूचित किया गया।

यह भी पढ़े : हिमाचल में मानवता शर्मसार: नंगा कर किशोर को पीटा, आंखों में डाली मिर्च

थाना प्रभारी ऊना मनोज वालिया ने कहा कि मामले को लेकर एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है, जिसको लेकर दोनों पक्षों की जांच की जा रही है।

- Advertisement -

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments