Tuesday, April 23, 2024
HomeStates News'I Love you' बोलने पर बीच रास्ते थपडो थपड़ी, दो लड़कियों ने...

‘I Love you’ बोलने पर बीच रास्ते थपडो थपड़ी, दो लड़कियों ने युवक पर बरसाई चप्पल-थप्पड़!

- Advertisement -

आशिक पर बीच बाजार बरसे चप्पल-थप्पड़! खबर उत्तर प्रदेश के आगरा (News is from Agra in Uttar Pradesh) से है, जहां दो लड़कियां एक युवक को कूटते नजर आई. ये नजारा बीच सड़क दिनदहाड़े पेश आया. लगातार बरसते लात-घूसों के बीच युवक बार-बार बस एक ही बात बोल रहा था ”देख तेरे बगैर मैं मर जाऊंगा.” और फिर चाट-चाट थप्पड़ों की आवाज गूंजने लगती. इस अजीबो-गरीब मंजर के आसपास मौजूद लोग, इस नजारे को गौर से देख रहे हैं. हालांकि बीच बचाव के लिए कोई सामने नहीं आता…

दरअसल ये तस्वीर आगरा की पॉश कॉलोनी कमला नगर (Kamla Nagar) की बताई जा रही हैं. जहां दिनदहाड़े एक युवक कूटा जा रहा था. मंजर की तस्दीकी कर रहे चश्मदीद मौके पर खड़े नजारे का लुत्फ उठा रहे थे. वहां बीच सड़क दो लड़कियां एक के बाद एक जमकर एक युवक को घसीट-घसीट कर पीट रही थी. बीच-बीच में उसे चप्पल-थप्पड़ का स्वाद भी दे रही थी. बावजूद इसके वो युवक बार-बार बस एक ही बात रट रहा था ”देख तेरे बगैर मैं मर जाऊंगा.”

हकीकत क्या है जान लें

मामले की पूरी शिनाख्त में मालूम चला कि दरअसल ये युवक मनचला है. जब दोनों लड़कियां कमला नगर इलाके से गुजर रही थी, तब बीच सड़क इस मनचले ने उन्हें ‘आई लव यू’ बोल दिया.

एकाएक इस कदर की हरकत देख लड़कियां भौखला गई और फौरन उसे सबक सिखाने का ठान लिया. फिर एक के बाद एक दोनों लड़कियों ने उसे जमकर पीटा, उसका शर्ट पकड़-पकड़ कर मारा, उसके चेहरे और शरीर के बाकि हिस्सों पर जमकर चप्पल-थप्पड़ बरसाए. हालांकि मनचला अभी भी अपनी हरकत से बाज़ नहीं आया, वो उन लड़कियों को अब भी एक ही बात कह रहा था ”देख तेरे बगैर मैं मर जाऊंगा.” ये सुनते ही लड़की और गुस्साई और फिट बीच सड़क उसकी जमकर धुनाई शुरू कर दी.

मनचला गिरफ्तार कर लिया गया

करीब आधे घंटे चले इस मंजर के कई चश्मदीद थे, जो इस नजारे का लुत्फ उठा रहे थे. हालांकि पूरे मामले का एक छोटा सा वीडियो जल्द ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, जिसके बाद मामला स्थानीय पुलिस के पास पहुंचा. मामले में संज्ञान लेते हुए पुलिस फौरन हरकत में आई और लड़कियों से मिली तहरीर को आधार बनाकर मनचले के खिलाफ सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया. पुलिस के मुताबिक फिलहाल मामले में कार्रवाई जारी है.

- Advertisement -

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments