Tuesday, April 30, 2024
HomeChamba Newsदिहाड़ी लगाकर घर लौट रहे व्यक्ति के साथ हो गया ये दर्दनाक...

दिहाड़ी लगाकर घर लौट रहे व्यक्ति के साथ हो गया ये दर्दनाक हादसा

- Advertisement -

Chamba ki taza khaber : चम्बा जिला के विकास खंड मैहला की ग्राम पंचायत दाड़वीं में एक व्यक्ति खाई में गिर गया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मृतक की पहचान प्रताप चंद उर्फ तिबलू राम पुत्र बुधिया राम निवासी दाड़वीं के तौर पर हुई है। प्रताप बुधवार शाम को रोजाना की तरह दिहाड़ी लगाकर अपने घर जा रहा था लेकिन रास्ते में पांव फिसलने से गहरी खाई में जा गिरा और उसकी मौत हो गई।

व्यक्ति के गिरने के बाद आसपास के लोगों ने घटना की जानकारी परिजनों और पुलिस कर्मियों को दी। पुलिस ने मौके पर आकर चश्मदीदों और परिजनों के बयान दर्ज किए तथा शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज चम्बा पहुंचाया, जहां पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के उपरांत परिजनों को सौंप दिया है। प्रशासन की ओर से राहत राशि प्रभावित परिवार को दी गई। मृतक के परिजनों ने रास्ते को ठीक करने की मांग उठाई है।

यह भी पढ़े : हिमाचल में नशे के गिरोह का पर्दाफाश, महिला और उसका बेटा और बेटी सहित 4 गिरफ्तार

बता दें कि लोगों ने सड़क निर्माण के कार्य को रोकने के बारे में बुधवार को शिकायत पत्र भी सौंपा था तथा हादसे का अंदेशा जताया था। बीते दिनों बारिश के कारण यहां से पत्थर और मलबा गिर रहा है, जिसके कारण आवाजाही में दिक्कत हो रही है।

यह भी पढ़े : चिट्टा सप्लायर 23 वर्षीय मनप्रीत को भी दबोच लाई खाकी

उधर, एसपी चंबा अभिषेक यादव ने बताया कि घटनास्थल पर सूचना मिलने के बाद परिजनों के बयान दर्ज किए गए हैं। ढांक से गिरने के बाद उस व्यक्ति की मृत्यु हो गई। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया.

- Advertisement -

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments