Wednesday, April 24, 2024
HomeHimachal Newsपिकअप जीप बाइक के ऊपर पलटी ; युवक की दर्दनाक मौत

पिकअप जीप बाइक के ऊपर पलटी ; युवक की दर्दनाक मौत

- Advertisement -

हृदय विदारक हादसा: जीप पिकअप पलटने से बाइक सवार युवक की मौत

Kullu Manali News Today : मनाली में कार दुर्घटना में एक किशोर की मौत हो गई. यहां एक अनियंत्रित पिकअप जीप ने एक मोटरसाइकिल सवार को कुचल दिया. घटना के बाद पिकअप ट्रक का चालक मौके से भाग गया। वहीं, दुर्घटना में मरे युवक का शव पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने परिजनों को सौंप दिया.

पुलिस से ताजा मिली जानकारी के अनुसार परवेज पुत्र अलीजान निवासी मकान नंबर 224/3 गली नंबर 6 हाजीपुरा सरवट जिला मुजफ्फरनगर उत्तर प्रदेश (Muzaffarnagar Uttar Pradesh) ने शिकायत दी कि वह बाइक पर कासिम पुत्र अनीश अहमद निवासी एक मीनार वाली मस्जिद मुकरपुर खैमा उर्फ बुखारा बिजनौर उत्तर प्रदेश (Bijnor Uttar Pradesh) के साथ मनाली की तरफ जा रहा था।

जैसे ही वे वोल्वो बस स्टेशन के पास बाढ़ वाली सड़क से गुजर रहे थे, तो इस दौरान सामने से सब्जियों से लदी एक पिकअप जीप गलत साइड से आई।

चालक ने अनियंत्रित जीप को सड़क से ऊपर डंगे की तरफ चढ़ा दिया, जिससे जीप पलट गई। वहीं परवेज बाइक से छिटककर सड़क पर गिर गया जबकि कासिम बाइक समेत पिकअप के नीचे आ गया। लोगों की मदद से कासिम को जीप के नीचे से निकाकर अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने जीप और बाइक को कब्जे में लिया है तथा मामला दर्ज कर फरार जीप चालक की तलाश शुरू कर दी है। डीएसपी केडी शर्मा ने घटना की पुष्टि की है।

- Advertisement -

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments