Friday, May 10, 2024
HomeHimachal Newsज्वैलरी शोरूम से दिनदहाड़े सोने की चूड़ियां चाेरी, CCTV में कैद हुए...

ज्वैलरी शोरूम से दिनदहाड़े सोने की चूड़ियां चाेरी, CCTV में कैद हुए आरोपी

Kangra Latest News : Police Station Kangra के अंतर्गत एक jewelery showroom से चूड़ियां चाेरी होने का मामला सामने आया है। शोरूम के मैनेजर ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि देर शाम को जब उन्होंने शोरूम को बंद करने के बाद स्टॉक की जांच की तो उसमें चूड़ियों का एक सैट कम था।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें My Himachal News का Whats App Group (CLICK HERE)

जब उन्होंने सीसीटीवी कैमरा फुटेज को चैक किया तो एक महिला अपने रुमाल में कुछ छुपाते हुए दिखी। जब उन्होंने दोबारा से सीसीटीवी फुटेज देखा तो पाया कि उस महिला ने चूड़ियां रुमाल में छुपाकर साथ बैठी दूसरी महिला को पकड़ा दीं।

Himachal High Court has stayed recruitment and promotion rules

आपको बता दे की ये ग्रुप चार लोगों का था, जिनमें 3 महिलाएं व 1 पुरुष था। ये लोग दोपहर करीब 1:40 से 2 बजे के बीच शोरूम में आए थे और बिना कुछ खरीदे चले गए।

DSP Kangra Madan Dhiman ने कहा कि उक्त महिलाओं व पुरुष ने शोरूम से 2 चूड़ियों की चोरी की है। इस संदर्भ में स्थानीय पुलिस द्वारा अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

Kangra Police ने जेवरात चुराने वाले 4 लोगों की सीसीटीवी फुटेज जारी कर जनता से अपील की है ये लोग कहीं भी मिले या नजर आएं तो तुरन्त Kangra Police को सूचित करें।

- Advertisement -

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments