Wednesday, April 24, 2024
HomeHimachal Newsअनियंत्रित जीप 500 फीट नीचे खड्ड में गिरी ; 2 लोगों की...

अनियंत्रित जीप 500 फीट नीचे खड्ड में गिरी ; 2 लोगों की मौके पर मौत

- Advertisement -

हिमाचल के किन्नौर जिला के पूह उपमंडल के अंतर्गत ठंगी पिब्बर स्पेन के समीप एक जीप अनियंत्रित होकर दुर्घटनाग्रस्त होकर खड्ड में जा गिरी। हादसे में चालक सहित एक अन्य व्यक्ति की मौत हो गई है।

सूचना मिलते ही पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर स्कीबा पीएचसी (Skiba PHC) में पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस ने इस संबंध में केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस थाना मूरंग (Police station Moorang) के मुताबिक जीप में सवार होकर दो लोग कुन्नू चारंग से मूरंग की ओर आ रहे थे।

इसी बीच ठंगी पिब्बर स्पेन के समीप जीप अनियंत्रित होकर सड़क से करीब 500 फीट नीचे शुतिंग खड्ड में जा गिरी। हादसे में चालक अनित राज आयु 37 निवासी गांव ठंगी तहसील मूरंग जिला किन्नौर और नेपाल निवासी रमेश आयु 22 की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना ठंगी गांव के ग्रामीणों ने पुलिस को दी।

सूचना मिलते ही पुलिस थाना मूरंग से कार्यवाहक थाना प्रभारी राजेश कुमार, आरक्षी जतिन और आरक्षी अभय की टीम मौके पर पहुंचे और आईटीबीपी और स्थानीय लोगों की मदद से रेस्क्यू करके शवों को बरामद किया।

तहसीलदार मूरंग राजेश नेगी ने दी फौरी राहत

पीएचसी में पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिए गए हैं। प्रशासन की ओर तहसीलदार मूरंग राजेश नेगी ने फौरी राहत के तौर पर मृतकों के परिजनों को 25-25 हजार रुपये की राशि प्रदान की है।

डीएसपी किन्नौर नवीन जालटा ने बताया सड़क दुर्घटना में दो लोगों की मौत हो गई है। पुलिस ने शवों का पोस्टमार्टम करके परिजनों को सौंप दिया है।

- Advertisement -

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments