Friday, May 3, 2024
HomeHimachal Newsपिकअप गहरी खाई में गिरने से 19 और 25 साल के 2...

पिकअप गहरी खाई में गिरने से 19 और 25 साल के 2 लड़को की मोत

- Advertisement -

शुक्रवार को शिमला जिले के चौपाल (Chaupal in Shimla district of Himachal Pradesh) में हरिपुर-क्वानू मीनस सड़क पर एक पिकअप ट्रक 500 मीटर गहरी खाई में दुर्घटनाग्रस्त हो गया, जिससे हिमाचल प्रदेश के शिमला जिले के चौपाल (laborers from Chaupal in Shimla) के दो मजदूरों की मौत हो गई और एक घायल हो गया।

हादसा तब हुआ जब ड्राइवर पिकअप से बाहर था और पिकअप अचानक पीछे जाने लगा और खाई में जा गिरी. शुक्रवार सुबह 6:30 बजे चूना लादकर वाहन विकास नगर से हिमाचल प्रदेश के शिमला जिले के नेरवा तहसील के चौपाल (Vikas Nagar towards Chaupal in Nerwa tehsil of Shimla district) की ओर जा रहा था। पिकअप में ड्राइवर समेत तीन लोग सवार थे.

हरिपुर-क्वानू मीनस मार्ग पर चालक वाहन सड़क पर खड़ा कर नीचे उतरा। इस दौरान अचानक वाहन पीछे की ओर जाने लगा। जब तक कोई कुछ समझ पाता वाहन 500 मीटर गहरी खाई में जा गिरा।

एसडीआरएफ डाकपत्थर की टीम ने रेस्क्यू कर रोहित (19) पुत्र दिल बहादुर और मोहन लाल (25) पुत्र रतिराम के शवों खाई से बाहर निकाला। दोनों शिमला जिले चौपाल के रहने वाले हैं। शवों को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है। गंभीर रूप से घायल विख्यात पुत्र जोगेंद्र सिंह भी चौपाल का ही रहने वाला है।

आपको बता दे की तहसीलदार चकराता केडी जोशी (Tehsildar Chakrata KD Joshi) ने बताया कि दुर्घटना के कारणों की जांच की जा रही है।

- Advertisement -

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments