Tuesday, April 30, 2024
HomeHimachal NewsDharamshala Newsदर्दनाक हादसा : डंगे से नीचे गिरी जीप, एक की मौत, चार...

दर्दनाक हादसा : डंगे से नीचे गिरी जीप, एक की मौत, चार घायल

- Advertisement -

बड़ी खबर आपको बता दे की Himachal Pradesh के Kangra district के Dharamshala में सोकणी का कोट Gram Panchayat में एक Mudrika jeep अनियंत्रित होकर डंगे से नीचे गिरकर पलट गई। हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि चार घायल हुए हैं।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें My Himachal News का Whats App Group (CLICK HERE)

दो घायलों को टांडा अस्पताल रेफर कर दिया गया है, जबकि एक घायल को प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया गया है। जानकारी अनुसार श्यामनगर का एक परिवार मुद्रिका जीप में पिकनिक मनाने के लिए सोकणी दा कोट ग्राम पंचायत के तहत टिल्लू गांव गया था।

यह भी पढ़े : स्कूल वैन के साथ बड़ा हादसा, 12 बच्चे थे सवार

रविवार सायं जब वापस आ रहे थे तो सोकणी का कोट ग्राम पंचायत के पास एक मोड़ पर गाड़ी अनियंत्रित होकर डंगे से नीचे गिरकर पलट गई। गाड़ी में चालक सहित कुल पांच लोग सवार थे। एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि चार अन्य लोग घायल हो गए।

प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो गाड़ी चढ़ाई पर रुक गई। चालक ने ब्रेक लगाई, लेकिन ब्रेक नहीं लगी। स्थानीय लोगों ने घायलों को Regional Hospital Dharamshala पहुंचाया, जहां पर एक व्यक्ति को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढ़े : दुखद खबर : एक साल में खोए 2 मासूम बच्चे, तीसरी बेटी भी लड़ रही जिंदगी की जंग

मृतक की पहचान बलदेव सिंह (58) निवासी श्यामनगर के रूप में हुई है। वहीं घायलों में जीप चालक मंगल (45) निवासी खनियारा, सुमीती गुरंग (55) निवासी दाडनू, महेश कुमार (65) निवासी दाडनू तथा निर्मला देवी (50) निवासी संदवां Tehsil Noorpur शामिल हैं।

उधर, Sadar police station Dharamshala के प्रभारी सुरेंद्र ठाकुर ने बताया कि मुद्रिका जीप के दुर्घटनाग्रस्त होने से एक व्यक्ति की मौत हो गई है। चार घायल हुए हैं। पुलिस ने आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

- Advertisement -

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments