Friday, May 3, 2024
HomeHimachal NewsBilaspur Newsरात के अंधेरे में बड़ा हादसा : कार अनियंत्रित होकर दुकान में...

रात के अंधेरे में बड़ा हादसा : कार अनियंत्रित होकर दुकान में घुसी

- Advertisement -

हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर जिले में घुमारवीं राष्ट्रीय राजमार्ग 103 (Bhager Ghumarwin National Highway 103 in Bilaspur)पर भगेड़ के पास रात के समय एक तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर एक दुकान से जा टकराई (car lost control and crashed into a shop)। दुर्घटना के परिणामस्वरूप चालक को गंभीर चोटें आईं। हादसा (accident) इतना गंभीर था कि कार भी काफी क्षतिग्रस्त हो गई। वहीं दुकान का सामान भी क्षतिग्रस्त हो गया। शिकायत के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की.

जो जानकारी माय हिमाचल न्यूज़ को मिली है उसके अनुसार एक कार बिलासपुर से घुमारवीं की तरफ जा रही थी। तभी भगेड़ चौक पर तेज रफ्तार कार अचानक अनियंत्रित होकर एक दुकान में जा घुसी। टक्कर में दुकान का शटर पूरी तरह से टूट गया। साथ ही दुकान के अंदर रखा सामान भी क्षतिग्रस्त हो गया। इसके साथ ही दुकान के बाहर रखा गया लकड़ी का एक बड़ा काउंटर और लोहे के एंगल को भी गाड़ी चालक अपने साथ घसीटता हुआ ले गया। टक्कर से एक जोर धमाका हुआ। इससे आसपास के लोग भी सहम गए।

दुकान में काम करने वाले एक कर्मचारी ने पुलिस को घटना की सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस से मौके पर पहुंची। चालक को गंभीर हालत में एंबुलेंस की सहायता से सिविल अस्पताल घुमारवीं (Civil Hospital Ghumarwin) पहुंचाया गया। जहां पर चिकित्सकों ने उसे एम्स बिलासपुर रेफर कर दिया। घायल कार चालक की पहचान अभय चंदेल निवासी गांव अबढानीघाट घुमारवीं (Abadhanighat Ghumarwin) के रूप में हुई है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर गाड़ी चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया है। मामले की पुष्टि डीएसपी कुमार में चंद्रपाल सिंह ने की है।

- Advertisement -

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments