Saturday, April 27, 2024
HomeHimachal Newsरात के अंधेरे में पिकअप व स्कूटी की भीषण टक्कर 22 वर्षीय...

रात के अंधेरे में पिकअप व स्कूटी की भीषण टक्कर 22 वर्षीय युवक की दर्दनाक मौत

- Advertisement -

हिमाचल के ऊना जिला मुख्यालय के साथ लगते लोअर बसाल में पेश आए दर्दनाक सडक़ हादसे (road accident in Lower Basal Una) में 22 वर्षीय युवक की मौत हो गई है। मृतक की पहचान विशाल पुत्र सरदारी लाल निवासी बदोली के रूप में हुई है।

ताज़ा मिली जानकारी के मुताबिक विशाल निवासी बदोली मंगलवार रात्रि अपने रिश्तेदार से मिलकर वापिस घर स्कूटी से लौट रहा था। लोअर बसाल पहुंचने पर पीछे से आ रही एक पिकअप ने स्कूटी को टक्कर मार दी। जिसके चलते स्कूटी अनियंत्रित होकर ट्रक से जा टकराई।

हादसे में स्कूटी चालक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं युवक की मौत पर गुस्साए परिजनों ने करीब आधे घंटे तक रोड़ को जाम कर दिया। जिसके चलते अंब व ऊना से आने वाले लोगों को डायवर्ट होकर अपने गंतव्य तक जाना पड़ा। सूचना मिलने के बाद ऊना पुलिस मौके पर पहुंची और परिजनों को समझाने के बाद जाम को खुलवाया गया।

एएसपी संजीव भाटिया ने बताया कि सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लिया गया। उन्होंने बताया कि यह सडक़ हादसा पिकअप चालक साहिल निवासी बडैहर की लापरवाही के कारण हुआ है, जिसके खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

- Advertisement -

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments