Tuesday, April 30, 2024
HomeHimachal Newsइतना दर्दनाक हादसा : खड्ड में डूबने से 7 वर्षीय गौरव की...

इतना दर्दनाक हादसा : खड्ड में डूबने से 7 वर्षीय गौरव की मौत

- Advertisement -

हिमाचल के मंडी जिला (Mandi district of Himachal) के उपमंडल मुख्यालय से 2 किलोमीटर दूर चलाल के पास एक बच्चे की सोन खड्ड में डूबने से मौत हो गई। मृतक की पहचान गौरव (Gaurav) (7) पुत्र रमेश चंद निवासी गांव कलस्वाई ग्राम पंचायत धर्मपुर (Dharampur) के रूप में हुई है।

आपको बता दे की यह हादसा मंगलवार को उस समय पेश आया जब गौरव और उसकी बहन सोन खड्ड के किनारे बैठे थे और उनकी माता कपड़े धो रही थी।

अचानक बच्चे का पैर फिसल गया और वह गहरे पानी में गिर गया। उसको बचाने के प्रयास में बहन भी पानी में कूद पड़ी। मां की चीख-पुकार सुनकर एक राहगीर ने बहन को तो बचा लिया लेकिन बच्चा खड्ड के तेज बहाव में बह गया।

वहीं हादसे की सूचना मिलते ही तहसीलदार रजत सेठी, एसएचओ धर्मपुर रजनीश ठाकुर घटनास्थल पर पहुंच गए। प्रशासन ने पुलिस, फायर ब्रिगेड के जवानों और स्थानीय युवाओं की मदद से बच्चे को करीब 150 मीटर दूर गहरे पानी से बरामद कर लिया। जीवन का हल्का संकेत महसूस होने पर उसे नागरिक अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

जानकारी यह मिली है कि मृतक गौरव के पिता दिहाड़ी-मजदूरी करते हैं। डीएसपी कुलदीप धीमान ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि शव को पोस्टमार्टम हेतु सरकाघाट लाया गया है।

- Advertisement -

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments