Tuesday, April 30, 2024
HomeHimachal Newsबंदर भगाने गई नानी व 5 वर्षीय दोहती की करंट लगने से...

बंदर भगाने गई नानी व 5 वर्षीय दोहती की करंट लगने से दर्दनाक मौत

- Advertisement -

कांगड़ा जिला के विधानसभा क्षेत्र जसवां-परागपुर के पुलिस थाना रक्कड़ के अंतर्गत सलेटी गांव से एक दर्दनाक हादसा सामने आया है, यहां करंट लगने से नानी-दोहती की मौत हो गई है।

जानकारी के अनुसार नानी-दोहती खेतों से बंदर भगाने जा रही थी। इसी दौरान बिजली की तारों के करंट की चपेट में आने से दोनों की दर्दनाक मौत हो गई। बताया जा रहा है कि बीती रात मौसम खराब होने के चलते तेज तूफान से बिजली की तारें टूट कर खेतों में गिर गई थीं। जिसके बारे में ग्रामीणों को पता नहीं चला।

सुबह के समय जब खेतों में बंदर फसल उजाड़ने पहुंचे तो नानी-दोहती उन्हें भगाने खेतों में गईं। इसी दौरान करंट लगने से उनकी मौत हो गई। मृतकों की पहचान सपना देवी (50) व 5 वर्षीय आरुही के रूप में हुई है।

हादसे की जानकारी मिलते ही ग्रामीणों ने बिजली बोर्ड को इसकी जानकारी दी। जिसके बाद बिजली को बंद किया और ग्रामीणों ने दोनों नानी-दोहती को अस्पताल पहुंचाया, लेकिन तब तक दोनों की मौत हो चुकी थी।

 हादसे की सूचना मिलते ही थाना प्रभारी रक्कड़ गुरदेव सिंह व पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और दोनों शवों को कब्जे में लेकर आगामी जांच शुरू कर दी है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने नानी और दोहती के शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है। वहीं खेत में जाकर हादसा स्थल का भी मुआयना किया है। मामला दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी है। हादसे के बाद पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। 
- Advertisement -

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments