Tuesday, April 30, 2024
HomeHimachal Newsअति दर्दनाक हादसा: बिजली लाइन से टच हुई लोहे की पाइप, 27...

अति दर्दनाक हादसा: बिजली लाइन से टच हुई लोहे की पाइप, 27 साल के युवक की दर्दनाक मौत

- Advertisement -

काँगड़ा जिला के पालमपुर के साथ लगते पुलिस थाना भवारना के अंतर्गत गांव फरेढ़ (Faredh under Bhawarna Palampur in Kangra) में शुक्रवार को एक युवक की बिजली की तार से करंट लगने से मौत हो गई। जानकारी के अनुसार अमित चौधरी (27) पुत्र हेम राज चौधरी गांव घडोरल पंचायत गड़ियाडा (मैंहजा) प्लंबरिंग का काम करता था।

आपको बता दे की शुक्रवार को जैसे ही प्लंबरिंग का कार्य करने के लिए वह गांव फरेढ़ में एक भवन की छत पर चढ़ा कि छत के ऊपर से गुजर रही 11 केवी विद्युत लाइन से उसने हाथ में पकड़ी लोहे की पाइप टच हो गई। बिजली का झटका लगने से युवक छत से नीचे गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे भवन मालिक व स्थानीय लोगों की मदद से पालमपुर अस्पताल ले जाया गया, जहां घायल को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।

SHO Bhawarna Kehar Singh ने कहा कि पुलिस ने सीआरपीसी की धारा 174 के तहत मामला दर्ज कर शव का पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। इस बारे बिजली विभाग मारंडा की एसडीओ रिद्धिमा चौधरी (SDO of Electricity Department, Maranda Riddhima Choudhary) ने कहा कि मौके से फील्ड रिपोर्ट मंगवाई जा रही है। अगर भवन बिजली की तारों के नीचे बना है, तब मालिक को नोटिस जारी किया गया था या नहीं यह देखा जाएगा।

- Advertisement -

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments