Thursday, May 2, 2024
HomeHimachal Newsहिमाचल में स्कूली छात्रा से रेप : पेट में दर्द होने पर...

हिमाचल में स्कूली छात्रा से रेप : पेट में दर्द होने पर प्रेग्नेंसी का पता चला

Breaking News ; Rape of school girl in Shimla Himachal

- Advertisement -

हिमाचल प्रदेश के शिमला जिले से एक बहुत ही दुखद खबर सामने आ रही हैं जिसमें हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला में एक बार फिर से स्कूली छात्रा (School girl rape in Shimla Himachal ) के साथ रेप होने का मामला सामने आया है।

यह भी जानकारी आपको दे दे पीड़िता का जब प्रेग्नेंसी टेस्ट करवाया गया तो पता लगा कि वह गर्भवती है। जिस युवक पर आरोप लगाया है कि वह भी नाबालिग है। पुलिस ने पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज लिया है।

यह भी पढ़े : HRTC बस और बुलेट के बीच भयंकर एक्सीडेंट

पूरा मामला यहां जाने

मुख्य खबर आपको बता दें कि शिमला में सरकारी स्कूल (Government school in Shimla) में पढ़ने वाली छात्रा के पेट में दर्द उठा। परिवार के लोग अस्पताल ले गए, जहां टेस्ट करवाए गए तो पता चला कि वह गर्भवती (pregnant) है। पीड़िता ने परिजनों को बताया कि उसी के स्कूल में पढ़ने वाले एक लड़के ने उसके साथ दुष्कर्म किया। परिजनों की शिकायत पर सदर थाना में मामला दर्ज किया गया है।

आरोपी भी अभी नाबालिक है

जो जानकारी हिमाचल न्यूज़ को हिमाचल पुलिस से मिली है उसके अनुसार, जिस लड़के पर रेप करने का आरोप लगा है, वह भी नाबालिग है। सरकारी स्कूल में 12वीं का छात्र है।

यह भी पढ़े : भयानक एक्सीडेंट में बस से टकराई बाइक भाई की दर्दनाक मौत; बहन गंभीर रूप से घायल

अंत में आपको यह भी बता दें कि ऐसे में मामला गंभीर होने के चलते पुलिस गहराई से छानबीन कर रही है। पुलिस ने IPC की धारा 376 (2)(n) IPC & 6 of पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है।

हिमाचल की ताजा अपडेट के लिए Join करें My Himachal News का Whats App Group (CLICK HERE)

- Advertisement -

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments