Thursday, May 2, 2024
HomeHimachal Newsपति पत्नी के बाद अब बेटे का शव भी बरामद, तीनों पूजा...

पति पत्नी के बाद अब बेटे का शव भी बरामद, तीनों पूजा करने गए थे शिव मंदिर

- Advertisement -

हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला के समरहिल में एक मंदिर में हुए भूस्खलन (landslide in temple Summerhill of Himachal Pradesh Shimla) में शव मिलने का सिलसिला जारी है। शनिवार को मलबे के बीच हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय के दिवंगत प्रोफेसर पीएल शर्मा (professor PL Sharma of Himachal Pradesh University) के बेटे ईशू शर्मा का शव भी मिला।

इससे पहले पीएल शर्मा (PL Sharma) और उनकी पत्नी के शव मलबे के नीचे मिले थे. अब मां-बाप के बाद बेटे का शव भी मिल गया है. पीएल शर्मा के परिवार में अब उनका एक बेटा रह गया है.

जानकारी के मुताबिक, 14 अगस्त को प्रोफेसर पी.एल. शर्मा अपनी पत्नी और बेटे के साथ सामरिहाल में शिव बाड़ी मंदिर में पूजा करने गए थे। उसी समय, वह, उनकी पत्नी और बेटा मंदिर के ऊपर हुए भूस्खलन की चपेट में आ गये।

अब तक छह दिन का रेस्क्यू ऑपरेशन हो चुका. सबसे पहले पीएल शर्मा की पत्नी का शव मिला था. बाद में उनका शव बरामद हुआ. पीएल शर्मा का शव अलग-अलग हिस्सों में मिला था और अंगुठी से उनकी पहचान हुई थी. पीएल शर्मा और उनकी पत्नी का अंतिम संस्कार उनके पैतृक गांव बिलासपुर के घुमारवीं में कर दिया गया है.

गौरतलब है कि शव मंदिर लैंडस्लाइड में अब तक 17 शव बरामद हो चुके हैं. लगातार सर्च ऑपरेशन जारी है. अब भी और 4 लोगों की तलाश जारी है. यहां पर 21 लोगों के दबने की आशंका जताई गई है. बता दें कि इस हादसे में एक परिवार के सात सदस्य भी मलबे में दब गए थे, जिनमें से पांच के शव बरामद हुए हैं. फिलहाल, शिव मंदिर के मलबे में दूसरे लोगों की तलाश जारी है.

शिमला में तीन लैंडस्लाइड में 24 लोगों की मौत

शिमला में 14 अगस्त को 3 स्थानों पर लैंडस्लाइड हुई थी. समरहिल और फागली के बाद कृष्णा नगर में लैंडस्लाइड (Summerhill and Fagli landslides in Krishna Nagar) से कई मकान गिर गए थे, जिसमें अब तक 24 लोगों की मौत हो चुकी है. फागली औऱ कृष्णा नगर (Fagli and Krishna Nagar) में सर्च ऑपरेशन खत्म हो चुके हैं, जबकि समरहिल में जारी हैं.

- Advertisement -

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments